A
Hindi News टेक न्यूज़ Honor 200 Lite भारत में लॉन्च हुआ, इसमें मिलेंगे एक से बढ़कर एक एआई फीचर्स, जानें कीमत

Honor 200 Lite भारत में लॉन्च हुआ, इसमें मिलेंगे एक से बढ़कर एक एआई फीचर्स, जानें कीमत

अगर आप अपने लिए एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। Honor ने भारतीय स्मार्टफोन बाजार में 200 सीरीज के तहत Honor 200 Lite को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन में एक से बढ़कर एक धांसू एआई फीचर्स उपलब्ध कराए हैं।

Smartphone Launch, Smartphones, Upcoming Smartphones, Gadgets launch, Honor- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो ऑनर ने बाजार में पेश किया तगड़ा स्मार्टफोन।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी ऑनर ने एक बार फिर से भारतीय स्मार्टफोन बाजार में एंट्री कर ली है। ऑनर ने पिछले कुछ समय में बाजार में एक से बढ़कर एक नए स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। भारत में त्यौहारी सीजन शुरू होने जा रहा है और इसकी देखते हुए कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन बाजार में उतार दिया है। Honor अपने फैंस के लिए Honor 200 Lite को पेश कर दिया है। 

आपको बता दें कि ऑनर ने इस स्मार्टफोन को अपनी 200 सीरीज के तहत लॉन्च किया है। Honor 200 Lite इस सीरीज का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। आपको ध्यान दिला दें कि कंपनी ने इस सीरीज को इसी साल जुलाई के महीने में पेश किया था। लेटेस्ट स्मार्टफोन में आपको कई सारे धांसू फीचर्स मिलते हैं। 

Honor 200 Lite में कंपनी ने आईफोन में मिलने वाले डायनेमिक आईलैंड फीचर की ही तरह Magic Capsule फीचर दिया है। अगर  आप एक ऐसा स्मार्टफोन तलाश रहे हैं जो डेली रूटीन वर्क से साथ साथ हैवी टास्क वाले काम को हैंडल कर सके तो इसके लिए Honor 200 Lite एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। 

Honor 200 Lite में हैवी डिस्काउंट ऑफर

Honor 200 Lite को कंपनी ने सिंगल वेरिएंट के साथ मार्केट में पेश किया है। इसमें आपको 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज मिलती है। अगर आपक इसे खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 17,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। ऑनर ग्राहकों को लॉन्च ऑफर के तहत तगड़ा डिस्काउंट भी ऑफर कर रहा है। अगर आप SBI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 2000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। 

आपको बता दें कि Honor 200 Lite की सेल अमेजन इंडिया पर 27 सितंबर से शुरू होगी। इसके अलावा आप इस फोन को Honor की वेबसाइट पर भी खरीद सकते हैं। अगर आप अमेजन प्राइम के यूजर्स हैं तो आपको खरीदारी के लिए एक्सेस 26 सितंबर को मिलेगा। यह स्मार्टफोन सयान लेक, मिडनाइट ब्लैक और स्टेयरी ब्लू कलर ऑप्शन मिलेगा। 

Honor 200 Lite के फीचर्स

  1. Honor 200 Lite में कंपनी ने 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया है। 
  2. डिस्प्ले में आपको 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है। 
  3. ऑनर ने इस स्मार्टफोन में परफॉर्मेंस के लिए इसमें MediaTek Dimensity 6080 प्रोसेसर दिया है। 
  4. इसमें आपको 8GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिलती है। 
  5. आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 बेस्ड MagicOS 8.0 पर काम करता है।
  6. ऑनर के इस स्मार्टफोन में MagicLM, Magic Portal, Magic Capsule, Magic Lock Screen जैसे तगड़े एआई फीचर्स मिलते हैं। 
  7. फोटोग्राफी के लिए Honor 200 Lite में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा दिया गया है। 
  8. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है। 
  9. Honor 200 Lite में कंपनी ने 4500mAh की बैटरी दी है जो 33W की फास्ट चार्जिंग से चार्ज होता है। 

यह भी पढ़ें- BSNL ने कर दिया खुश! 7 रुपये में 84 दिन तक डेली मिलेगा 3GB डेटा