A
Hindi News टेक न्यूज़ 16GB रैम वाले फोन को सिर्फ 12499 रुपये में खरीदने का शानदार मौका, 68W की मिलेगी फास्ट चार्जिंग

16GB रैम वाले फोन को सिर्फ 12499 रुपये में खरीदने का शानदार मौका, 68W की मिलेगी फास्ट चार्जिंग

बजट कम है लेकिन एक प्रीमियम और दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन चाहिए तो अभी आपके पास शानदार मौका है। अमेजन ने अपनी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में टेक्नो के एक धांसू स्मार्टफोन की कीमत में बड़ी कटौती की है। Tecno Pova 5 Pro 5G को अभी बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

tecno pova 5 pro 5g, tecno pova 5 pro 5g sale, tecno pova 5 pro 5g price, tecno pova 5 pro 5g offer- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो टेक्नो का धांसू स्मार्टफोन हुआ सस्ता।

फेस्टिव सीजन सेल में इस समय स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। बजट से लेकर फ्लैगशिप और प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार छूट दी जा रही है। अगर आप अपने लिए या फिर किसी को गिफ्ट करने के लिए एक नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो अभी खरीदारी का शानदार मौका है। अमेजन आपके लिए बजट सेगमेंट में एक धमाकेदार डील लेकर आया है। 

अमेजन में इस समय सैमसंग, वीवो, ओप्पो के साथ साथ एप्पल आईफोन्स पर धमाकेदार ऑफर दे रहा है। अमेजन अपने ग्राहकों को टेक्नो के एक दमदार स्मार्टफोन पर धांसू ऑफर दे रहा है। आप 68W की फास्ट चार्जिंग और 16GB रैम वाले स्मार्टफोन को सिर्फ करीब 12 हजार रुपये के दाम पर खरीद सकते हैं। 

टेक्नो के धांसू फोन की गिरी कीमत

अगर आप आपका बजट कम है लेकिन, आपको बड़ी रैम, धांसू परफॉर्मेंस, अच्छा कैमरा और शानदार डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन चाहिए तो आप Tecno Pova 5 Pro 5G की तरफ जा सकते हैं। अमेजन इस स्मार्टफोन पर कई तरह के ऑप्शन दे रहा है। इसमें आपको फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ कूपन का ऑफर भी दिया जा रहा है। 

आपको बता दें कि अमेजन ने Tecno Pova 5 Pro 5G के दाम में बड़ी कटौती की है। यह स्मार्टफोन वेबसाइट पर 19,999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है लेकिन अभी सेल ऑफर में इसमें 30 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके बाद आप इसकी कीमत 13,999 रुपये रह जाती है। 

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल ऑफर में इस स्मार्टफोन पर 1500 रुपये का कूपन डिस्काउंट दिया जा रहा है। कूपन डिस्काउंट के साथ आप इसे सिर्फ 12,499 रुपये में घर ले सकते हैं। अगर आप बैंक ऑफर का फायदा लेते हैं तो आपको 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। इसके अलावा अमेजन अपने ग्राहकों को इस पर 700 रुपये तक का कैशबैक ऑफर भी दे रहा है। 

एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो अमेजन इस पर 13,200 रुपये तक का एक्सचेंज दे रहा है। हालांकि आपका फोन किस ब्रैंड का है, उसकी वर्किंग और फिजिकल कंडीशन कैसी है इस पर एक्सचेंज वैल्यू निर्भर करेगी।   

Tecno Pova 5 Pro 5G के फीचर्स

  1. Tecno Pova 5 Pro 5G में कंपनी ने 6.78 इंच की LCD डिस्प्ले दी है। 
  2. इस स्मार्टफोन में आपको प्लास्टिक फ्रेम के साथ साथ प्लास्टिक बैक पैनल दिया गया है। 
  3. आउट ऑफ द बॉक्स स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर रन करता है। 
  4. परफॉर्मेस के लिए टेक्नो ने Tecno Pova 5 Pro 5G में Mediatek Dimensity प्रोसेसर दिया है। 
  5. इस स्मार्टफोन में वर्चुअल रैम के साथ 16GB तक की रैम मिलती है वहीं इसमें 256GB तक की स्टोरेज दी गई है।
  6. स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। 
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इससमें 16MP का कैमरा मिलता है।