A
Hindi News टेक न्यूज़ Google Pixel 9 की दिखी पहली झलक, हैंड्स-ऑन वीडियो में सामने आई डिजाइन

Google Pixel 9 की दिखी पहली झलक, हैंड्स-ऑन वीडियो में सामने आई डिजाइन

Google Pixel 9 को अगले महीने 13 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। गूगल के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन का हैंड्स-ऑन वीडियो सामने आया है, जिसमें फोन की डिजाइन देखी जा सकती है। इस सीरीज में कंपनी Pixel 9 के साथ-साथ Pixel 9 Pro या Pixel 9 XL भी लॉन्च कर सकती है।

Google Pixel 9- India TV Hindi Image Source : FILE Google Pixel 9

Google Pixel 9 को अगले महीने 13 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है। गूगल के अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन का हैंड्स-ऑन वीडियो सामने आया है, जिसमें फोन की डिजाइन का पता चला है। सामने आए वीडियो में यह दावा किया गया है कि गूगल का यह फोन अलजीरिया में सेल के लिए उपलब्ध है। हालांकि, गूगल ने अभी आधिकारिक तौर पर अपने इस फोन की लॉन्च डेट रिवील नहीं की है। सामने आए वीडियो में गूगल पिक्सल 9 के बैक में ग्लॉसी फिनिश देखी गई है। वहीं, फोन के चारों तरफ राउंड कॉर्नर दिए गए हैं।

Google Pixel 9 का हैंड्स-ऑन वीडियो हानी मोहम्मद नाम के एक टिप्सटर ने अपने X हैंडल से पोस्ट किया है। टिप्स्टर ने अपने पोस्ट में वीडियो पब्लिश करते हुए लिखा है कि यह फोन अलजीरिया में पहले ही उपलब्ध हो गया है। हैंड्स-ऑन वीडियो में फोन का पिंक कलर वेरिएंट देखा गया है। इस 12 सेकेंड के वीडियो में इस फ्लैगशिप फोन के बैक में पिल शेप्ड कैमरा बार, राउंड कॉर्नर और फ्लैट बैक पैनल और स्क्रीन देखी जा सकती है। टिप्स्टर ने इस फोन के और भी कई तस्वीरें सीरीज में पोस्ट की है।

Pixel 8 जैसा डिजाइन

Google Pixel 9 का लुक काफी हद तक Pixel 8 की तरह ही लग रहा है। गूगल के अगले महीने 13 अगस्त को आयोजित होने वाले Made by Google हार्डवेयर इवेंट में इस फोन को लॉन्च किया जा सकता है। Pixel 9 सीरीज में स्टैंडर्ड डिवाइस के साथ-साथ Pixel 9 Pro भी लॉन्च किया जाएगा। 

Pixel 9 सीरीज के फीचर्स

गूगल के अपकमिंग स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.24 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। यह गूगल के Tensor G4 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। इसमें Android 15 समेत कई अपग्रेड फीचर्स दिए जाएंगे। इस सीरीज के प्रो मॉडल में 6.34 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है। यह फोन भी Tensor G4 प्रोसेसर के साथ आ सकता है।