A
Hindi News टेक न्यूज़ Google Pixel 8a की कीमत हुई धड़ाम, BBD Sale से पहले ही Flipkart ने यूजर्स की करा दी मौज

Google Pixel 8a की कीमत हुई धड़ाम, BBD Sale से पहले ही Flipkart ने यूजर्स की करा दी मौज

Google Pixel 8a की कीमत में हजारों रुपये की कटौती की गई है। गूगल का यह फोन साल की शुरुआत में लॉन्च हुआ था। फ्लिपकार्ट पर सेल शुरू होने से पहले ही कंपनी ने फोन की कीमत अचानक से कम कर दी है।

Google Pixel 8a- India TV Hindi Image Source : GOOGLE INDIA Google Pixel 8a

Google Pixel 8a की कीमत में भारी कटौती की गई है। इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए गूगल के इस धांसू फोन की कीमत अचानक कम हो गई है। गूगल ने इस फोन को 52,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था। यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट्स- 128GB और 256GB में आता है। फोन को चार कलर ऑप्शन- Aloe, Bay, Obsidian और Porcelain में खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट पर 26 सितंबर से शुरू होने वाले BBD (Big Bilion Days) Sale से पहले ही फोन की कीमत में भारी कटौती कर दी गई है।

अचानक कम हो गई कीमत

Google Pixel 8a को फ्लिपकार्ट पर 43,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लिस्ट किया गया है। वहीं, इसका टॉप मॉडल 50,999 रुपये की कीमत में मिल रहा है। फोन की कीमत में 9,000 रुपये की भारी कटौती कर दी गई है। इसके अलावा 2,000 रुपये तक का इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। यूजर्स इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं। साथ ही यूजर्स को फोन की खरीद पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

Image Source : FILEGoogle Pixel 8a price cut

Google Pixel 8a के फीचर्स

Pixel 8a में 6.1 इंच का सुपर Actua OLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass मिलता है। गूगल का यह मिड बजट फोन IP67 रेटिंग के साथ आता है और इसका वजन 188 ग्राम है। इस फोन में Tensor G3 प्रोसेसर मिलता है, जिसके साथ Titan M2 सिक्योरिटी कोर प्रोसेसर भी इंटिग्रेट किया गया है। Pixel 8 सीरीज के इस फोन में कई AI फीचर्स दिए गए हैं, जिनमें AI इमेज एडिटर (मैजिक एडिटर), ऑडियो मैजिक इरेजर, बेस्ट टेक, सर्कल टू सर्च जैसे फीचर्स मिलेंगे। 

Pixel 8a में 8GB LPDDR5x RAM और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। इस फोन में लेटेस्ट Android 14 मिलता है और यह NFC, Bluetooth, Wi-Fi जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आता है। कंपनी ने फोन की बैटरी और चार्जिंग डिटेल्स रिवील नहीं की है। इस फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 64MP का मेन कैमरा मिलेगा जिसके साथ 13MP का सेकेंडरी अल्ट्रावाइड कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए गूगल के इस फोन में 13MP का कैमरा मिलेगा।

यह भी पढ़ें - भारत में 117 करोड़ मोबाइल यूजर्स, पिछले 10 साल में घर-घर पहुंचा इंटरनेट: टेलीकॉम मिनिस्टर

Latest Tech News