A
Hindi News टेक न्यूज़ Pixel 9 Series लॉन्च होते ही धड़ाम हुई Google Pixel 8 की कीमत, यहां आया बंपर डिस्काउंट ऑफर

Pixel 9 Series लॉन्च होते ही धड़ाम हुई Google Pixel 8 की कीमत, यहां आया बंपर डिस्काउंट ऑफर

दिग्गज कंपनी गूगल की तरफ से Pixel 9 Series लॉन्च कर दिया गया है। इस सीरीज में कंपनी ने 4 धमाकेदार स्मार्टफोन्स बाजार में पेश किए हैं। अगर आप एक पिक्सल स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके पास शानदार मौका है। नई सीरीज के आते ही Pixel 8 की कीमतों में बड़ा डिस्काउंट ऑफर भी आ गया है।

Google Pixel 8, Pixel 8 Discount Offer, Pixel 8 News, Pixel 8 Price cut, Google Pixel 8 Price drop, - India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो गूगल के प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर आया बंपर डिस्काउंट ऑफर।
टेक जायंट गूगल की तरफ से आखिर लंबे इंतजार के बाद गूगल पिक्सल 9 सीरीज को लॉन्च कर दिया गया है। गूगल ने नई पिक्सल सीरीज में चार स्मार्टफोन्स को बाजार में उतारा है। इसमें कंपनी ने Pixel 9, Pixel 9 Pro, Pixepl p Prp Xl और Google Pixel 9 Pro Fold को पेश किया है। अगर आप पिक्सल स्मार्टफोन को पसंद करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर यह है कि Pixel 9 सीरीज के लॉन्च होते ही Google Pixel 8 में बड़ा प्राइस ड्रॉप हुआ है। 
 
आपको बता दें कि गूगल पिक्सल 8 सीरीज को कंपनी ने अक्टूबर 2023 में लॉन्च किया था। अगर आप फोटोग्राफी का शौक रखते हैं और एक कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आप बेहिचक Google Pixel 8 की तरफ जा सकते हैं। पिक्सल स्मार्टफोन्स हमेशा से ही अपनी टॉप नॉच कैमरा क्वालिटी के लिए जाने जाते रहे हैं। कंपनी की नई सीरीज लॉन्च हो चुकी है और अब ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ग्राहकों के लिए Pixel 8 स्मार्टफोन में तगड़ा डिस्काउंट लेकर आई है।

Pixel 8 पर आया बंपर डिस्काउंट ऑफर 

अगर आप अभी Google Pixel 8 स्मार्टफोन्स को खरीदते हैं तो आप अपने हजारों रुपये बचाकर फीचर रिच फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। आइए आपको फ्लिपकार्ट डिस्काउंट ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं। 
 
ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर Google Pixel 8 का 128GB वेरिएंट इस समय 75,999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। लेकिन, अब जब Pixel 9 सीरीज ने एंट्री कर ली है तो इस पर आपको 22% का बड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इस प्रीमियम फोन को सिर्फ 58,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। 
 
आपके पास बैंक ऑफर्स के साथ Pixel 8 को इससे भी कम दाम में खरीदने का शानदार मौका है। अगर आप ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से EMI पर खरीदते हैं तो आपको 4000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। इस तरह से आप इसे सिर्फ 54,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं।  अगर कुछ दूसरे ऑफर की बात करें तो अगर आप Flipkart Axis Bank Card का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% का कैशबैक ऑफर भी दिया जाएगा। 
 

Google Pixel 8 के फीचर्स

  1. Google Pixel 8 में कंपनी 6.2 इंच का OLED पैनल वाला डिस्प्ले देती है। 
  2. इसके डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट HDR10+, और 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। 
  3. डिस्प्ले को सुरक्षित रखने के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस की प्रोटेक्शन दी गई है। 
  4. गूगल ने इस स्मार्टफोन में अपना दमदार Google Tensor G3 चिपसेट दिया है। 
  5. स्मार्टफोन में 8GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज उपलब्ध कराई है। 
  6. फोटोग्राफी के लिए इसमें 50+12 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। 
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 10.5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। 
  8. स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4575mAh की बैटरी दी गई है। इसमें 27W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- BSNL 5G को लेकर आई बड़ी अपडेट, सभी ग्राहकों को जल्द मिलेगी हाई स्पीड डेटा की सविधा