A
Hindi News टेक न्यूज़ 5 कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च होगी iPhone 16 सीरीज, इस बार नहीं मिलेगा ये वेरिएंट

5 कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च होगी iPhone 16 सीरीज, इस बार नहीं मिलेगा ये वेरिएंट

iPhone 16 सीरीज बहुत जल्द मार्केट में दस्तक देने जा रही है। अब इस सीरीज को लेकर एक बड़ी अपडेट का खुलासा हुआ है। ऐप्पल इस बार iPhone 16 सीरीज में आईफोन्स को 5 कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च कर सकता है। आइए आपको अपकमिंग आईफोन के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

Apple, Apple iPhone, TECH NEWS, iPhone 16,iphone 16 pro,iphone 16 pro max,iphone 16 leaks, iphone 16- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो आईफोन 16 सीरीज में होंगे नए कलर ऑप्शन।

iPhone 16 सीरीज की लॉन्चिंग डेट आने के बाद ऐप्पल लवर्स बेसब्री के साथ इसका इंतजार कर रहे हैं। कंपनी 9 सितंबर 2024 को  iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max समेत चार आईफोन्स को मार्केट में पेश करेगी। लॉन्च से पहले सीरीज की कई सारी डिटेल्स ऑनलाइन लीक हो चुकी है। अगर आप भी नए आईफोन का इंतजार कर रहे हैं तो बता दें कि इसके कलर ऑप्शन को लेकर बड़ा अपडेट है। 

आपको बता दें कि हाल ही में iPhone 16 सीरीज की लॉन्चिंग से पहले इसका एक डमी वीडियो इस समय जमकर सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है। वायरल वीडियो में iPhone 16 सीरीज के कलर ऑप्शन का भी खुलासा हुआ है। लीक्स की मानें तो iPhone 16 में ग्राहकों को पांच कलर ऑप्शन मिल सकते हैं। बताया जा रहा है कि इस बार सीरीज से यलो कलर को हटा सकती है। 

iPhone 16 सीरीज में होंगे ये कलर ऑप्शन

iPhone 16 Series के साथ ग्राहकों को इस बार कैमरा मॉड्यूल का एक नया सेटअप मिल सकता है। आने वाले आईफोन सीरीज का यह वीडियो एक्स यूजर @SonnyDickson की तरफ से सोशल मीजिया में शेयर किया गया है। वायरल वीडियो में iPhone 16 को पांच कलर ऑप्शन के साथ दिखाया गया है। 

लीक्स की मानें तो iPhone 16 सीरीज बाजार में ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, पिंक, व्हाइट कलर में लॉन्च हो सकती है। आपको याद दिला दें कि ऐप्पल की तरफ से पिछले साल iPhone 15 और iPhone 15 Plus को ब्लैक, ब्लू, पिंक, ग्रीन और येलो कलर के साथ लॉन्च किया गया था। बताया जा रहा है कि इस बार यूजर्स सीरीज में येलो कलर वेरिएंट देखने को नहीं मिलेगा। 

iPhone 16 सीरीज में होंगे बड़े बदलाव

आपको बता दें कि Apple iPhone 16 सीरीज के लॉन्च से पहले इसको लेकर लगातार लीक्स सामने आ रही हैं। लीक्स की मानें तो इस बार नई सीरीज में कई सारे बदलाव देखने को मिल सकते हैं। नया कैमरा मॉड्यूल के साथ साथ यूजर्स को सीरीज में बड़ी डिस्प्ले और नया चिपसेट देखने को मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें- TRAI ने मोबाइल यूजर्स के लिए लागू किया नया नियम, Google भी लेकर आया नई पॉलिसी