A
Hindi News टेक न्यूज़ Flipkart पर आ रही GOAT Sale, 80 प्रतिशत डिस्काउंट में मिलेंगे AC और TV

Flipkart पर आ रही GOAT Sale, 80 प्रतिशत डिस्काउंट में मिलेंगे AC और TV

Flipkart GOAT Sale: ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर जल्द ही एक और जबरदस्त सेल का आयोजन किया जाएगा। ई-कॉमर्स वेबसाइट इस सेल में मिलने वाले प्रोडक्ट का स्नीक-पीक जारी किया है। इस सेल में स्मार्टफोन से लेकर टीवी और AC की खरीद पर 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा।

Flipkart GOAT Sale- India TV Hindi Image Source : FILE Flipkart GOAT Sale

Amazon के बाद ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने भी अपनी अपकमिंग सेल की घोषणा कर दी है। GOAT (Greatest of All Time) के नाम से आने वाले इस सेल में TV, AC, स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, लाइफस्टाइल जैसे प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। फ्लिपकार्ट की यह सेल इस महीने ही आयोजित की जाएगी। इस सेल की खास बात यह है कि इसमें कई प्रोडक्ट्स को 80 प्रतिशत तक के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा। Amazon पर Prime Day Sale अगले सप्ताह 20 से 21 जुलाई के बीच आयोजित की जाएगी।

फ्लिपकार्ट ने GOAT Sale की स्नीक-पीक जारी की है, जिसमें कंपनी ने डील में मिलने वाले कुछ ऑफर्स को टीज किया है। इस सेल में एक्सक्लूसिव कूपन डिस्काउंट ऑफर किए जाएंगे। इसके अलावा टिक-टॉक डील, फ्लैट रेट डील जैसे ऑफर्स भी मिलेंगे।

Image Source : FlipkartFlipkart Sale Discount

80 प्रतिशत तक का बंपर डिस्काउंट

  • Smartphone पर मिलने वाले डील्स को कुछ दिन बाद रिवील किया जाएगा। फ्लिपकार्ट ने माइक्रोपेज पर iPhone, Samsung, Vivo, Motorola जैसे ब्रांड्स को लिस्ट किया है। इन ब्रांड्स के फोन पर सेल में अच्छा डिस्काउंट ऑफर किया जा सकता है।
  • इसके अलावा कंपनी ने फैशन प्रोडक्ट्स पर 50 से 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट देने का फैसला किया है। इसमें स्पोर्ट शूज को 899 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा ट्रॉली बैग 999 रुपये की शुरुआती कीमत में मिलेंगे।
  • AC और TV जैसे होम अप्लायंस पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। कंपनी ने इस सेल के लिए बने माइक्रो पेज पर 4K स्मार्ट टीवी, किचन अप्लायंस, स्मार्ट फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन, फ्रिज आदि की खरीद पर 60 से 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट ऑफर देने का वादा किया है।
  • इसके अलावा लैपटॉप, टैबलेट्स, ईयरबड्स, ब्लूटूथ स्पीकर जैसे अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स और एक्सेसरीज पर भी 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट देने की घोषणा की है।
  • Flipkart ने फिलहाल इस सेल की डेट अभी रिवील नहीं की है। उम्मीद की जा रही है कि इस सेल को भी Amazon Prime Day Sale के साथ आयोजित किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें - Oppo के फोन में आ रहा iPhone वाला यह खास फीचर, चुटकियों में फोटो और वीडियो होगा ट्रांसफर