A
Hindi News टेक न्यूज़ Samsung Galaxy S23 FE के दाम में 61% की गिरावट, Flipkart में औंधे मुंह गिरी कीमत

Samsung Galaxy S23 FE के दाम में 61% की गिरावट, Flipkart में औंधे मुंह गिरी कीमत

Samsung Galaxy S23 FE के दाम में बड़ी गिरावट आ चुकी है। फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को फेस्टिव सीजन में प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर धांसू डील ऑफर कर रहा है। अगर सैमसंग का एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके Galaxy S23 FE को खरीदने का सबसे शानदार मौका है।

Samsung Galaxy S23, Samsung Galaxy S23 FE, Samsung Galaxy S23 FE Discount Offer, Samsung Galaxy S23 - India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो फ्लिपकार्ट की सेल में आप सैमसंग के स्मार्टफोन्स को सबसे कम दाम में खरीद सकते हैं।
दिवाली से पहले फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को फेस्टिव सीजन में स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। ऐसे में अगर आप एक नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके पास शानदार मौका है। फ्लिपकार्ट ग्राहकों के लिए Galaxy S23 सीरीज पर अच्छी खासी छूट दे रहा है। इस समय आप सीरीज के Galaxy S23 FE स्मार्टफोन को अब तक के सबसे कम दाम में खरीद सकते हैं। 
 
Samsung Galaxy S23 FE एक प्रीमियम स्मार्टफोन है इसमें आपको डिस्प्ले, रैम, स्टोरेज, से लेकर प्रोसेसर और कैमरा सेगमेंट में दमदार फीचर्स मिलते हैं। फ्लिपकार्ट की सेल में अभी इस स्मार्टफोन के दाम काफी नीचे आ चुके हैं। ऐसे में आपके अपने हजारों रुपये बचाने का शानदार मौका है। आइए आपको Samsung Galaxy S23 FE पर मिलने वाले ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Samsung Galaxy S23 FE तगड़ा डिस्काउंट ऑफर

फ्लिपकार्ट की लिस्ट में Samsung Galaxy S23 FE इस समय 84,999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। हालांकि दिवाली से पहले सेल ऑफर में इसके दाम 61% तक कम हो चुके हैं। यह ऑफर Samsung Galaxy S23 FE के 256GB पर दिया जा रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इस फोन को आधे से कम दाम पर सिर्फ 32,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। मतलब इस ऑफर के साथ आप सीधे-सीधे 52 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। 
 
Image Source : फाइल फोटोसैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन के दाम में आई बड़ी गिरावट।
 
फ्लैट डिस्काउंट के अलावा आप इस फोन को बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी दिए जाएंगे। Flipkart Axis Bank Credit Card कार्ड पर आपको हमेशा की ही तरह 5% का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा आप अगर एक्सेंज ऑपर का फायदा लेते हैं तो 20 हजार रुपये से ज्यादा की बचत कर सकते हैं। 

Samsung Galaxy S23 FE के फीचर्स

  1. इस स्मार्टफोन में आपको 6.4 इंच की डिस्प्ले मिलती है जिसमें एमोलेड पैनल दिया गया है। 
  2. इसमें आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। प्रोटेक्शन के लिए इसमें Gorilla Glass 5 मिलता है।
  3. आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर रन करता है। 
  4. परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में Exynos 2200 प्रोसेसर दिया गया है। 
  5. इसमें आपको 8GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज दी गई है। 
  6. फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल  कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50+8+12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 10 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Google Pixel 8 पर वापस लौटा बंपर डिस्काउंट ऑफर, इस बार तो पहले से ज्यादा गिर गए दाम