A
Hindi News टेक न्यूज़ Flipkart पर जल्द शुरू होगी साल की सबसे बड़ी Sale, डेट हुई कंफर्म

Flipkart पर जल्द शुरू होगी साल की सबसे बड़ी Sale, डेट हुई कंफर्म

Flipkart Big Billion Days Sale 2024 की डेट कंपनी ने कंफर्म कर दी है। साल के सबसे बड़े फेस्टिव सीजन सेल में कई प्रोडक्ट की खरीद पर 80 प्रतिशत तक का तगड़ा डिस्काउंट मिल सकता है। फ्लिपकार्ट ने इस सेल का माइक्रोसाइट भी लाइव कर दिया है।

Flipkart Big Billion Days Sale 2024- India TV Hindi Image Source : FLIPKART Flipkart Big Billion Days Sale 2024

Flipkart पर साल की सबसे बड़ी Big Billion Days Sale की शुरुआत होगी। आगामी फेस्टिव सीजन को देखते हुए इस सेल में स्मार्टफोन, होम अप्लायंसेज, इलेक्ट्रॉनिक आइटम आदि की खरीद पर अच्छी डील मिलेगी। दशहरा और दीवाली से पहले आयोजित किए जाने वाली इस सेल की डेट कंफर्म हो गई है। यह सेल इस सितंबर के आखिर में आयोजित किया जाएगा है। फ्लिपकार्ट के साथ-साथ अमेजन पर भी फेस्टिव सीजन सेल की जल्द शुरुआत हो सकती है।

माइक्रोसाइट हुआ लाइव

फ्लिपकार्ट पर अगला बिग बिलियन डेज सेल 30 सितंबर से शुरू होगी। ई-कॉमर्स वेबसाइट ने अपकमिंग सेल की माइक्रोसाइट (https://www.flipkart.com/big-billion-days-store) लाइव कर दी है। Flipkart Plus यूजर्स के लिए एक दिन पहले यानी 29 सितंबर को इस सेल का अर्ली एक्सेस मिलेगा। वहीं रेगुलर यूजर्स के लिए यह सेल 30 सितंबर से शुरू होगी। बिग बिलियन डेज सेल में यूजर्स को खई प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट मिलेगा। पिछले साल यह सेल 8 अक्टूबर 2023 को शुरू हुई थी।

मिलेंगे ये खास ऑफर

  • हर बार की तरह इस बार भी फेस्टिव सीजन में आयोजित होने वाले इस Big Billion Days Sale में कई प्रोडक्ट पर खास ऑफर दिए जाएंगे, जिनमें इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम और एक्सेसरीज की खरीद पर 50 से 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल सकता है।
  • इसके अलावा स्मार्ट टीवी और होम अप्लायंसेज की खरीद पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा सकता है। फ्रिज और 4K स्मार्ट टीवी की खरीद पर 75 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल सकता है।
  • Flipkart पर आयोजित होने वाले इस सेल में एक्सक्लूसिव बैंक ऑफर्स, एक्सचेंज ऑफर, नो-कॉस्ट EMI, कैशबैक, कूपन डिस्काउंट आदि का लाभ लिया जा सकता है।

Flipkart Plus मेंबरशिप के फायदे

फ्लिपकार्ट प्लस वाले यूजर्स के लिए इस सेल का अर्ली एक्सेस मिलेगा। अर्ली एक्सेस होने की वजह से फ्लिपकार्ट प्लस यूजर्स के पास सेल में मिलने वाले प्रोडक्ट की खरीद पर ज्यादा ऑफर उठाने का मौका है। उदाहरण के तौर पर मान लीजिए अगर iPhone की खरीद पर शुरुआत में 45 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, तो रेगुलर सेल शुरू होने तक यह डिस्काउंट कम हो सकता है या फिर प्रोडक्ट आउट ऑफ स्टॉक होने की संभावना है। ऐसे में फ्लिपकार्ट प्लस यूजर्स के पास किसी भी प्रोडक्ट को ज्यादा से ज्यादा डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका रहेगा।

यह भी पढ़ें - iPhone 14 512GB वेरिएंट पर कड़क ऑफर, अब तक के सबसे कम प्राइस में खरीदने का मौका