A
Hindi News टेक न्यूज़ Flipkart Sale: Samsung Galaxy S23 की आधे से भी कम हुई कीमत, 55% का मिल रहा है धमाकेदार डिस्काउंट

Flipkart Sale: Samsung Galaxy S23 की आधे से भी कम हुई कीमत, 55% का मिल रहा है धमाकेदार डिस्काउंट

Flipkart में BBD Sale इस समय लाइव है। फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को स्मार्टफोन्स पर तगड़े डिस्काउंट ऑफर दे रहा है ऐसे फोन खरीदना का बढ़िया मौका है। फ्लिपकार्ट सेल शुरू होते ही Samsung Galaxy S23 के प्राइस में भी बड़ा प्राइस कट कर दिया गया है। अब आप इसे हैवी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy S23 Latest Price, Samsung Galaxy S23 New Offer, Samsung Galaxy S23, Samsung Galaxy S2- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन की कीमत हुई धड़ाम।

Flipkart में इस समय साल की सबसे बड़ी BBD Sale चल रही है। सेल ऑफर में बजट से लेकर फ्लैगशिप और प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर बंपर ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप सैमसंग का कोई अच्छा और टिकाऊ स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके Samsung Galaxy S23 को खरीदने का शानदार मौका है। फ्लिपकार्ट की सेल में Samsung Galaxy S23 5G के दाम में बड़ा प्राइस कट हुआ है। 

सैमसंग ने Galaxy S24 सीरीज को लॉन्च करने के बाद Galaxy S23 के दाम में कटौती कर दी थी। अब फ्लिपकार्ट की सेल में इस स्मार्टफोन के प्राइस और भी नीचे आ चुके हैं।  Samsung Galaxy S23 में कंपनी ने शानदार ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन से आप नॉर्मल रूटीन वर्क के साथ साथ हैवी टास्क वाले काम भी बेहद आसानी से कर सकते हैं। 

Samsung Galaxy S23 में आपको हाई स्पीड डेटा ट्रांसफर के लिए ङइए 4.0 का सपोर्ट भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन वॉयरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है। आइए आपको इस फोन पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Samsung Galaxy S23 पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर

फ्लिपकार्ट पर Samsung Galaxy S23 इस समय 89,999 पर लिस्टेड है। BBD Sale के मौके पर फ्लिपकार्ट ने इसके दाम में बड़ी कटौती कर दी है। अभी इस पर कंपनी ग्राहकों को 55% का धमाकेदार डिस्काउंट दे रही है। इस ऑफर के साथ आप इसे सिर्फ 39,999 रुपये में खरीद सकते हैं। मतलब अब यह स्मार्टफोन आधे से भी कम कीमत पर उपलब्ध है। 

Image Source : फाइल फोटोसैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन में आया धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर।

फ्लिपकार्ट Axis Bank Credit Card से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 5% तक कैशबैक ऑफर भी दे रहा है। इसके अलावा अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है तो आप उसे 36,700 रुपये तक में एक्सचेंज करा सकते हैं। एक्सचेंज में आपको कितनी वैल्यू मिलेगी यह आपके पुराने फोन के कंडीशन पर निर्भर करेगा। 

Samsung Galaxy S23 के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Samsung Galaxy S23 में आपको 6.1 इंच की डिस्प्ले मिलती है। इसमें आपको Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले दी गई है। 
  2. डिस्प्ले में आपको 120hz का रिफ्रेश रेट के साथ HDR10+ का सपोर्ट दिया गया है। 
  3. डिस्प्ले को सुरक्षित रखने के लिए इसमें Gorilla Glass Victus 2 दिया गया है। 
  4. स्मार्टफोन में आपको Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलता है। 
  5. इसमें सैमसंग ने 8GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी है। 
  6. फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50+10+12 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। 
  8. Samsung Galaxy S23 में आपको 3900mAh की बैटरी मिलती है जो कि 25W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें- Amazon Flipkart Sale: OnePlus 11R की कीमत हुई धड़ाम, ऑफर्स ने खरीदारों की करा दी मौज