A
Hindi News टेक न्यूज़ Excitel ने उड़ाई सबकी नींद, सस्ते प्लान में 22 OTT, 300 टीवी चैनल्स के साथ मिलेगा Prime Video

Excitel ने उड़ाई सबकी नींद, सस्ते प्लान में 22 OTT, 300 टीवी चैनल्स के साथ मिलेगा Prime Video

अगर आप अपने घर के लिए एक नया ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने जा रहे हैं तो आपके लिए ये खबर काम की हो सकती है। होम इंटरनेट की सर्विस देने वाली पॉपुलर कंपनी एक्साइटेल ने एक दमदार प्लान पेश किया है। कंपनी अपने सस्ते किफायती प्लान में ग्राहकों को फ्री में अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन दे रही है।

Excitel plans, excitel broadband plans, Excitel, broadband plans, big screen plans- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो एक्साइटेल लाया अपने ग्राहकों के लिए धांसू ऑफर।

भारत में पिछले कुछ सालों में इंटरनेट के यूजर्स की काफी तेजी से बढ़ोतरी हुई है। स्मार्टफोन के साथ साथ ब्रॉडबैंड इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों की संख्या में बड़ा उछाल आया है। इस समय देश में कई सारी कंपनियां होम इंटरनेट कनेक्शन की सर्विस दे रही हैं। इस क्षेत्र में एक्साइटेल एक बड़ा नाम है। एक्साइटेल देश के कई राज्यों में ब्रॉडबैंड सर्विस देती है। अब कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आई है। 

एक्साइटेल अब अपने ग्राहकों को केबल कटर प्लान में ग्राहकों को पॉपुलर वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा है। अपने यूजर्स को प्राइम वीडियो का फायदा देने के लिए कंपनी ने अमेजन के साथ साझेदारी की है। 

Excitel के यूजर्स अब हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी के साथ साथ अब फ्री में प्राइम वीडियो में लेटेस्ट मूवीज और वेब सीरीज का लुत्फ उठा पाएंगे। हालांकि आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि कंपनी केबल कटर प्लान की सदस्यता लेने वाले यूजर्स को ही इसका फायदा देगी। 

300Mbps की हाई स्पीड

आपको बता दें कि अमेजन के पास प्राइम वीडियो में कंटेंट का एक लंबा चौड़ा पोर्टफोलियो मौजूद है। एक्साइटल केबल कटर प्लान के 719 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को अब कंपनी अमेजन प्राइम वीडियो लाइट का फ्री सब्सक्रिप्शन देगी। इस प्लान में यूजर्स को कंपनी 300Mbps की हाईस्पीड इंटरनेट की सुविधा देती है। अगर आप घर में एक नया ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप एक्साइटेल की तरफ जा सकते हैं। कंपनी के इस सस्ते प्लान में आप एक साथ कई जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। 

सस्ते प्लान में एक साथ कई सुविधाएं

एक्साइटेल कि पहचान एक ऐसे केबल ऑपरेटर के तौर पर बन चुकी है जो यूजर्स को हमेशा सस्ते और किफायती प्लान्स ऑफर करती है। कंपनी 719 रुपये के केबल कटर प्लान में यूजर्स को Disney+Hotstar, SonyLIV, ZEE5 समेत 22 ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन, 300 से अधिक टीवी चैनल्स का फ्री एक्सेस मिलता है।  

यह भी पढ़ें- दो सेल्फी कैमरे वाले Xiaomi 14 Civi की पहली सेल आज, फर्स्ट सेल में ही मिलेगा बंपर डिस्काउंट