A
Hindi News टेक न्यूज़ CMF Phone 1 इस दिन भारत में होगा लॉन्च, स्मार्टफोन के साथ ईयरबड्स और वॉच की भी होगी एंट्री

CMF Phone 1 इस दिन भारत में होगा लॉन्च, स्मार्टफोन के साथ ईयरबड्स और वॉच की भी होगी एंट्री

अगर आपको नथिंग कंपनी के स्मार्टफोन्स अच्छे लगते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। नथिंग का सब ब्रैंड CMF अपने फैंस के लिए एक सस्ता स्मार्टफोन लाने जा रहा है। CMF का पहला स्मार्टफोन CMF Phone 1 होगा। कंपनी की तरफ से अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया गया है।

cmf phone 1,mobile news hindi, cmf phone 1 price, cmf phone 1 release date, cmf phone 1 leaks- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो सीएमएफ लॉन्च करने जा रहा है धमाकेदार स्मार्टफोन।

नथिंग का नाम आते ही एक ऐसे स्मार्टफोन की झलक सामने आने लगती है जो अपने ट्रांसपेरेंट डिजाइन के लिए जाने जाते हैं। अगर आप भी नथिंग के फोन्स के दीवानें और एक कंपनी का नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। नथिंग का सब ब्रैंड CMF अपने फैंस के लिए अपना पहला स्मार्टफोन  CMF Phone 1 लाने जा रहा है। CMF Phone 1 की लॉन्चिंग डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। 

अगर आपको नहीं मालूम तो बता दें कि नथिंग का सब ब्रैंड CMF ग्राहकों को सस्ते दाम में दमदार गैजेट्स प्रवाइड कराता है। कंपनी ने अभी तक कुछ वियरेबल डिवाइसेस मार्केट में पेश किए हैं। अब कंपनी स्मार्टफोन सेगमेंट में एंट्री करने जा रही है। Nothing CMF Phone 1 को लेकर कई सारी लीक्स भी सामने आ चुकी हैं। 

अगर आप भी CMF Phone 1 का इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि कंपनी ने इसे 8 जुलाई को भारतीय बाजार में पेश करने जा रही है। माना जा रहा है कि कंपनी का यह पहला स्मार्टफोन नथिंग के स्मार्टफोन की तुलना में बेहद कम दाम में माक्रेट में एंट्री ले सकता है। दमदार फीचर्स के साथ साथ इस फोन में यूजर्स को धांसू फीचर्स भी मिलने वाले हैं। 

स्मार्टफोन के साथ लॉन्च होगी वॉच और ईयरबड्स

आपको बता दें कि CMF स्मार्टफोन के साथ साथ CMF Watch Pro 2 और CMF Buds Pro 2 को भी लॉन्च करेगा। कंपनी ने अपने पहले स्मार्टफोन CMF Phone 1 लॉन्च डेट को लेकर टीजर भी जारी कर दिया है। CMF की तरफ से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर टीजर रिलीज किया गया है। CMF के सभी प्रोडक्ट 8 जुलाई को भारतीय समयानुसार दोपहर 2.30 बजे लॉन्च होंगे। 

अपने टीजर वीडियो में कंपनी ने फिलहाल स्मार्टफोन्स या फिर दूसरे प्रोडक्ट के बारे में ज्यादा कुछ खुलासा नहीं किया है। वीडियो में कंपनी ने तीन सर्कुलर रिंग दिखाए हैं जिससे बता चलता है कि तीनों में प्रोडक्ट में यह सर्कुलर रिंग मिलने वाली है। टीजर वीडियो से पता चलता है कि प्रोडक्ट ऑरेंज और ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च होंगे। 

CMF Phone 1 में मिल सकते हैं ये फीचर्स

  1. CMF Phone 1 को कंपनी 6.67 इंच के फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले के साथ पेश कर सकती है। 
  2. CMF Phone 1 में स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिल सकती है। 
  3. यह स्मार्टफोन 4nm टेक्नोलॉजी बेस्ड MediaTek Dimensity 7300 प्रोसेसर पर रन कर सकता है। 
  4. CMF का यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वैरिएंट के साथ आ सकता है जिसमें 6GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज का ऑप्शन मिल सकता है। 
  5. अगर कैमरा सेक्शन की बात करें तो CMF Phone 1 में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है। जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का हो सकता है। 
  6. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। 
  7. स्मार्टपोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी मिल सकती है। इसमें 33W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें- Google का Gemini App भारत में लॉन्च, स्मार्टफोन यूजर्स की हो गई बल्ले-बल्ले