A
Hindi News टेक न्यूज़ BSNL ने कर दिया खुश! 7 रुपये में 84 दिन तक डेली मिलेगा 3GB डेटा

BSNL ने कर दिया खुश! 7 रुपये में 84 दिन तक डेली मिलेगा 3GB डेटा

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल की लिस्ट में ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। आज हम आपको BSNL का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको सिर्फ 7 रुपये खर्च करके डेली 3GB डेटा और अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलती है।

BSNL 4G, BSNL 4G update, BSNL 4G Launch, BSNL Offer, BSNL Plan, BSNL Recharge, BSNL Best Plan- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो टेलिकॉम सेक्टर में सिर्फ बीएसएनएल ही इस समय ग्राहकों को सस्ते प्लान्स ऑफर कर रही है।

सस्ते रिचार्ज प्लान्स की बात हो और सरकारी टेलिकॉम एजेंसी बीएसएनएल की चर्चा न हो ऐसा हो नहीं सकता। इस समय सिर्फ बीएसएनएल ही है जो ग्राहकों को सस्ते और किफायती प्लान्स ऑफर कर रही है। बीएसएनएल आज भी ग्राहकों को पुराने प्राइस में ही रिचार्ज प्लान्स ऑफर कर रही है। बीएसएनएल के सस्ते रिचार्ज प्लान्स की वजह से जियो, एयरटेल और वीआई पहले से ही टेंशन में थे लेकिन अब यह टेंशन और बढ़ने वाली है। 

BSNL अपने करोड़ों ग्राहकों के दो धमाकेदार रिचार्ज प्लान्स लेकर आ गया है। अगर कंपनी का कोई ऐसा प्लान तलाश रहे हैं जो आपको लंबी वैलिडिटी के साथ साथ अधिक डेटा उपलब्ध कराए तो अब कंपनी लिस्ट में ऐसे प्लान्स मिलने वाले हैं। BSNL ऐसे प्लान्स लेकर आया है जिसमें आपको सिर्फ 7 रुपये के खर्च पर डेली 3GB डेटा मिलता है। आइए आपको रिचार्ज प्लान्स की डिटेल जानकारी देते हैं। 

BSNL का 599 रुपये वाला प्लान

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए प्लान में 599 रुपये का सस्ता प्लान ऐडऑन किया है। इस रिचार्ज प्लान में कंपनी ग्राहकों को पूरे 84 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। प्लान में आपको 84 दिन के लिए किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। अगर आपको अधिक डेटा चाहिए तो बता दें कि आपको पूरी वैलिडिटी के लिए 252GB डेटा मिलता है। मतलब आप डेली 3GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस तरह आपको BSNL सिर्फ 7 रुपये के खर्च पर डेली 3GB डेटा ऑफर कर रहा है। 

BSNL का 797 रुपये का प्लान

अगर आपको बता दें कि BSNL के पास अपने यूजर्स के लिए 797 रुपये का एक दमदार प्लान मौजूद है। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 300 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर कर रही है। हालांकि इस प्लान में कंपनी ने कुछ कंडीशन्स भी रखी है। आपको प्लान के शुरुआती 60 दिनों के लिए इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही इसमें आपको डेली 2GB डेटा मिलता है। आपको शुरुआती 60 दिनों के लिए प्लान में फ्री SMS की भी सुविधा दी जाती है। 60 दिनों के बाद आपको आउटगोइंग कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी लेकिन 300 दिन तक इसमें इनकमिंग वॉइस कॉलिंग की सुविधा बनी रहेगी। 

यह भी पढ़ें- iPhone 16 के लिए Apple का धांसू ऑफर, इन पुराने फोन्स पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट