A
Hindi News टेक न्यूज़ 6500GB Data Offer: BSNL का जवाब नहीं, यूजर्स के लिए खोल दिया डेटा का पिटारा

6500GB Data Offer: BSNL का जवाब नहीं, यूजर्स के लिए खोल दिया डेटा का पिटारा

BSNL अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आ गया है। बीएसएनएल ने अपनी लिस्ट में एक ऐसा प्लान शामिल किया है जिसने अधिक इंटरनेट इस्तेमाल करने वाले यूजर्स की मौज करा दी है। बीएसएनएल अपने ग्राहकों को एक महीने में 6500GB डेटा ऑफर कर रहा है।

BSNL, BSNL Offer, BSNL Plan, BSNL Data Offer, BSNL 4G Plan, BSNL 4G launch, बीएसएनएल, बीएसएनएल ऑफर- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए लाया डेटा का शानदार ऑफर।

BSNL 6500GB Data Offer: रिचार्ज प्लान्स की बात हो और सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल का नाम न लिया जाए ऐसा हो नहीं सकता। फिर चाहे वह प्रीपेड प्लान्स हो, पोस्टपेड प्लान्स हों या फिर ब्रॉडबैंड प्लान्स हों। BSNL अपने सभी कैटेगरी के ग्राहकों को शानदार ऑफर्स देती है। कंपनी के पास प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए पहले से ही एक से बढ़कर एक प्लान्स मौजूद थे लेकिन अब BSNL ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। 

अगर आप अधिक इंटरनेट इस्तेमाल करते हैं और मोबाइल डेटा से आपका काम पूरा नहीं हो पाता तो BSNL का ऑफर आपको खुश कर देगा। BSNL ने अपने ऑफर्स से सभी की बोलती बंद कर दी है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी अपने ग्राहकों को अधिक डेटा के साथ प्लान में ओटीटी  सब्सक्रिप्शन और साथ में कॉलिंग की भी सुविधा दे रही है। आइए आपको BSNL के इस ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं। 

BSNL लाया धमाकेदार ऑफर

BSNL के जिस रिचार्ज प्लान के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वह BSNL Fibre Ultra OTT New Plan है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी का यह सबसे बड़ा और बड़ा ब्रॉडबैंड प्लान्स हैं। लिस्ट का सबसे महंगा प्लान होने की वजह से इसमें ऑफर्स भी सबसे धांसू दिए जाते हैं। इस ब्रॉडबैंड की प्रतिमाह कीमत 1799 रुपये है। इसमें आपको डेटा की इतनी तेज स्पीड मिलती है कि आप हैवी काम को भी बिना किसी लैग के पूरा कर सकते हैं। 

BSNL यूजर्स को इस प्लान में 300Mbps की तेज तर्रार स्पीड उपलब्ध कराता है। आपको बता दें कि जिन्हें अनलिमिटेड टेडा चाहिए उनके लिए यह प्लान काफी बेस्ट है क्योंकि बीएसएनएल इसमें यूजर्स को हर महीने कुल 6500GB इंटरनेट डेटा उपलब्ध कराता है। प्लान की सबसे खास बात यह है कि अगर आपका 6500GB डेटा खत्म भी हो जाता है तो आप 20Mbps की स्पीड से डेटा को इस्तेमाल कर पाएंगे। 

फ्री मिलेंगे कई सारे OTT Apps

बीएसएनएल अपने यूजर्स को इस प्लान में भरपूर डेटा तो दे ही रहा है लेकिन साथ ही फ्री ओटीटी ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। बीएसएनएल अपने यूजर्स को इसमें  Disney+ Hotstar, YuppTV pack (SonyLIV, ZEE5), Lionsgate Play, ShemarooMe, and EpicON का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा है। इसके साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की भी सुविधा दी जाती है। कंपनी ग्राहकों को इसमें कॉलिंग के लिए मुफ्त लैंडलाइन कनेक्शन भी दे रही है। 

यह भी पढ़ें- ​Jio ने 84 दिन वाले प्लान से BSNL की निकाली हेकड़ी, करोड़ों यूजर्स की हो गई मौज