A
Hindi News टेक न्यूज़ MTNL से मिलने के बाद BSNL लाया सस्ता प्लान, 4G डेटा के साथ मिलेगी फ्री कॉलिंग की सुविधा

MTNL से मिलने के बाद BSNL लाया सस्ता प्लान, 4G डेटा के साथ मिलेगी फ्री कॉलिंग की सुविधा

BSNL ने हाल ही में MTNL के साथ एग्रीमेंट किया है। अब कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए लिस्ट में एक किफायती प्लान जोड़ा है। BSNL अपने ग्राहकों के लिए 28 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान लेकर आया है। इस प्लान में आपको ब्राउजिंग और वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए ढेर सारा डेटा भी मिलता है।

BSNL MTNL, BSNL Offer, BSNL Plan, BSNL News, BSNL Best Plan, airtel daily 2GB data prepaid plan- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो बीएसएनएल के पास अपने यूजर्स के लिए कई तरह के शानदार रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

सरकारी टेलिकॉम एजेंसी बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। बीएसएनएल ने हाल ही में MTNL के साथ एग्रीमेंट किया है। बीएसएनएल और एमटीएनएल के बीच 10 साल के लिए एग्रीमेंट किया गया है। फिलहाल इस एग्रीमेंट को Dot की तरफ से होल्ड कर दिया गया है। लेकिन अगर आप BSNL का सिम चलाते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर यह है कि कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक सस्ता रिचार्ज प्लान अपनी लिस्ट में शामिल किया है। 

जब से प्राइवेट कंपनियों ने अपने प्लान्स महंगे किए हैं BSNL कम दाम में किफायती प्लान्स पेश करता जा रहा है। अपने यूजर्स को हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए बीएसएनएल तेजी से 4G और 5G नेटवर्क पर काम कर रही है। सस्ते प्लान की वजह से लोग अब बीएसएनएल की तरफ स्विच करने लगे हैं। आपको बता दें कि इस समय सिर्फ बीएसएनएल BSNL ही एक ऐसी कंपनी है जो ग्राहकों को 100 रुपये से भी कम में रिचार्ज प्लान्स ऑफर कर रही है। 

BSNL के सस्ते में मिलते हैं गजब के ऑफर्स

बीएसएनएल सिम यूजर्स को आज की खबर बड़ी राहत देने वाली है। दरअसल हम आपको कंपनी का एक सस्ता प्लान बताने वाले हैं जिसमें यूजर्स को कम खर्च में एक महीने की वैलिडिटी, ब्राउजिंग के लिए डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। हम जिस रिचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं वह कंपनी का 229 रुपये का प्लान है। इसमें आपको 28 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है। 

मिलेगा ढेर सारा हाई स्पीड डेटा

BSNL के 229 रुपये के प्लान में आप 28 दिन तक डेली अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी फ्री कॉलिंग का लुत्फ उठा सकते हैं। कंपनी इस सस्ते प्लान में ग्राहकों को 60GB 4G डेटा दिया जा रहा है। मतलब आप हर दिन 2GB हाई स्पीड डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो, एयरटेल और वीआई की तरह बीएसएनएल भी अपने ग्राहकों को प्लान में डेली 100SMS ऑफर करती है।  

यह भी पढ़ें- Samsung ने लॉन्च किया सस्ता बजट स्मार्टफोन Galaxy A06, कम कीमत में मिलेंगे धांसू फीचर्स