A
Hindi News टेक न्यूज़ BSNL ने खत्म कर दी बड़ी टेंशन, एक बार में ही 300 दिनों तक रिचार्ज कराने के झंझट से मिला छुटकारा

BSNL ने खत्म कर दी बड़ी टेंशन, एक बार में ही 300 दिनों तक रिचार्ज कराने के झंझट से मिला छुटकारा

सरकारी टेलिकॉम एजेंसी बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए लिस्ट में कई सारे दमदार प्लान्स जोड़े हैं। BSNL की लिस्ट में कुछ ऐसे रिचार्ज प्लान्स भी हैं जो 300 और इससे ज्यादा दिनों की वैलिडिटी ऑफर करते हैं। आज हम आपको बीएसएनएल का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जो कम कीमत में धमाकेदार ऑफर देता है।

BSNL Offer, BSNL Recharge, BSNL News, BSNL plan With 300 Days, BSNL Best Plan, BSNL Cheapest Plan- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो BSNL अपने ग्राहकों के लिए लाया सस्ते रिचार्ज प्लान्स।

निजी टेलिकॉम कंपनियों के रिचार्ज प्लान्स महंगे करन के बाद से BSNL जमकर सुर्खियों में है। बीएसएनल करोड़ों यूजर्स को सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स ऑफर कर रहा है। जियो, एयरटेल और वीआई की तरफ से प्लान्स महंगे किए जाने के बाद BSNL लगातार नए नए ऑफर्स ला रहा है। यूजर्स की सहूलियत के लिए कंपनी ने अपनी लिस्ट में लंबी वैलिडिटी वाले कई सारे प्लान्स जोड़े हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक दमदार प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं। 

दूसरी टेलिकॉम कंपनियां जहां एनुअल वैलिडिटी के लिए ग्राहकों से हजारों रुपये वसूल रही हैं वहीं BSNL यह सुविधा हजार रुपये से भी कम कीमत में ऑफर कर रही है। BSNL ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए एक ऐसा रिचार्ज प्लान पेश किया है जिससे आप एक बार में ही 300 दिनों तक रिचार्ज के झंझट से फ्री हो सकते हैं। आइए आपको BSNL के इस रिचार्ज प्लान के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

एक प्लान और 300 दिनों की फुर्सत

BSNL अपने ग्राहकों के लिए 979 रुपये का प्लान लेकर आया है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए सबसे शानदार है जो बार-बार मोबाइल नंबर रिचार्ज कराने की झंझट से बचना चाहते हैं। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 300 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है। हालांकि इस प्लान की कुछ शर्ते हैं। प्लान के पहले 60 दिनों तक कंपनी आपको अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा देती है। इसके साथ ही शुरुआती 60 दिनों के लिए आपको डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। 

10 महीने तक एक्टिव रहेगा सिम कार्ड

अगर इस रिचार्ज प्लान में मिलने वाले डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो फ्री कॉलिंग की तरह शुरुआती 60 दिनों के लिए डेली 2GB डेटा ऑफर किया जाता है। दो महीने के बाद आपको कॉलिंग, डेटा और एसएमएस के लिए चार्ज देना पड़ेगा। BSNL का यह रिचार्ज उन यूजर्स के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन है जो कम कीमत में अपनी सिम कार्ड को लंबे समय तक एक्टिव रखना चाहते हैं। 

यह भी पढ़ें- BSNL 4G की शुरू हुई नई सर्विस, करोड़ों यूजर्स चुन सकेंगे अपना फेवरेट नंबर