A
Hindi News टेक न्यूज़ BSNL ने 28 दिन की वैलिडिटी का फंडा किया खत्म, 45 दिन वैलिडिटी वाले प्लान ने दी बड़ी राहत

BSNL ने 28 दिन की वैलिडिटी का फंडा किया खत्म, 45 दिन वैलिडिटी वाले प्लान ने दी बड़ी राहत

BSNL अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार रिचार्ज प्लान लेकर आया है। जहां दूसरी कंपनियां अपने यूजर्स को 28 दिन और 30 दिन की वैलिडिटी दे रही हैं वहीं BSNL अब अपने ग्राहकों के लिए 45 दिन वाला धमाकेदार प्लान लेकर आ गया है। सस्ते प्लान में आपको ढेर सारा डेटा का भी फायदा मिलता है।

BSNL, BSNL Offer, BSNL Recharge, BSNL Best Plan, BSNL News, BSNL 45 Days Validity, BSNL Rs 249 Plan- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो BSNL अपने ग्राहकों के लिए लाया धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर।

टेलिकॉम सेक्टर में इस समय BSNL सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। जब से जियो, एयरटेल और वीआई ने अपने रिचार्ज प्लान्स महंगे किए हैं तब से बीएसएनएल की बल्ले-बल्ले हो गई है। कंपनी का यूजरबेस तेजी से बढ़ा है और इसे बनाए रखने के लिए कंपनी नए-नए प्लान ला रहा है। लोगों के लिए सरकारी टेलिकॉम कंपनी एक बार फिर से फेवरेट बनती जा रही है। BSNL अब वैलिडिटी का एक ऐसा ऑफर लेकर आया है जिसने यूजर्स की बड़ी टेंशन खत्म कर दी है। 

आपको बता दें कि जहां जियो, एयरटेल और वीआई महंगे रिचार्ज प्लान्स में भी ग्राहकों को 28 या फिर 30 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रही है वहां सरकारी कंपनी ग्राहकों को 40 दिन से ज्यादा की वैलिडिटी दे रही है। यही वजह कि सस्ते रिचार्ज प्लान्स के लिए लोग BSNL में नंबर पोर्ट करा रहे हैं। ग्राहकों लुभाने के लिए कंपनी ने अपने 4G  नेटवर्क को स्टैबलिश करने की रफ्तार बढ़ा दी है। 

BSNL के प्लान में 45 दिन की वैलिडिटी

आपको बता दें कि इस समय BSNL का एक सस्ता रिचार्ज प्लान जमकर चर्चा का विषय बना हुआ है। कंपनी अलग-अलग सर्कल्स के लिए नए नए ऑफर्स ला रही है। अगर आप बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है कि कंपनी अब ऐसा प्लान लेकर आई है जिसमें आपको 28 दिन या फिर 30 दिन नहीं बल्कि 45 दिन की वैलिडिटी मिलती है। आइए आपको इस प्लान के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

BSNL ने अपने पोर्टफोलियो में 249 रुपये का धांसू रिचार्ज प्लान शामिल किया है। कंपनी का यह प्लान आपको कई तरह के धांसू ऑफर देता है। इसमें आपको 45 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। आप कम खर्च में 45 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। आपको फ्री कॉलिंग के साथ साथ डेली 100 SMS भी मिलते हैं। 

सस्ते प्लान में ढेर सारा डेटा

बीएसएनएल के इस प्लान में आपको धांसू डेटा ऑफर भी मिलता है। आपको 45 दिन के लिए कंपनी ग्राहकों को 90GB डेटा देती है। आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो, एयरटेल और वीआई की लिस्ट में आपको इतना सस्ता रिचार्ज प्लान नहीं मिलेगा। अगर आप इसके बेनिफिट्स सुनकर इस प्लान को लेने की तैयारी कर रहे हैं तो आपको बता दें कि यह येक फर्स्ट रीचार्ज कूपन यानी एफआरसी प्लान है। इस प्लान का फायदा सिर्फ नए यूजर्स के लिए है। 

यह भी पढ़ें- Jio के इस प्लान ने 336 दिन की परेशानी की खत्म, अनलिमिटेड कॉल्स, डेटा और SMS का मिलेगा फायदा