A
Hindi News टेक न्यूज़ BSNL लाया बड़े ऑफर्स वाला सस्ता रिचार्ज प्लान, 30 दिन तक डेली मिलेगा 2GB डेटा

BSNL लाया बड़े ऑफर्स वाला सस्ता रिचार्ज प्लान, 30 दिन तक डेली मिलेगा 2GB डेटा

सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स की वजह से इस समय बीएसएनएल की चर्चा जोरों पर है। अपना यूजर बेस बढ़ाने के लिए लगातार नए-नए सस्ते प्लान्स ला रही है। आज हम आपको BSNL का 2GB डेली डेटा वाला दमदार प्लान बताने जा रहे हैं।

BSNL, BSNL Offer, BSNL Recharge, BSNL Plan, BSNL Recharge Plan, BSNL New Offer, BSNL 2GB data Plan- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो BSNL की लिस्ट में ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक धांसू प्लान्स मौजूद हैं।

BSNL Best Recharge Plan: आज से करीब 40 दिन पहले तक रिलायंस जियो के सस्ते रिचार्ज प्लान्स की जमकर बात हो रही है थी लेकिन अब मोबाइल यूजर्स BSNL की चर्चा कर रहे हैं। सभी टेलिकॉम कंपनियों ने अपने प्लान्स महंग कर दिए हैं लेकिन अब सिर्फ बीएसएनएल ही एक ऐसी कंपनी बची है जो पुराने प्राइस में प्लान्स ऑफर कर रही है। निजी कंपनियों के प्राइस हाइक के बाद BSNL के यूजर बेस में भी बड़ा उछाल आया है। 

सस्ते रिचार्ज प्लान्स के मामले में इस समय बीएसएनएल नंबर एक पायदान पर है। कंपनी के पास 100 रुपये से भी कम कीमत के तगड़े प्लान्स मौजूद हैं। अगर आप बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। जब से जियो, एयरटेल और वीआई ने रिचार्ज प्लान्स के दाम में बढ़ोतरी की है यूजर्स सस्ते प्लान्स की तलाश में है। 

आज हम आपको BSNL का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको 28 दिन से ज्यादा की वैलिडिटी मिलती है और साथ में ब्राउजिंग और वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए ढेर सारा डेटा भी मिलता है। 

BSNL लाया धांसू रिचार्ज प्लान

आपको बता दें कि बीएसएनएल ने अपनी लिस्ट में ग्राहकों की सहूलियत के लिए 229 रुपये का एक शानदार प्लान ऐड किया है। कंपनी यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी फ्री कॉलिंग की सुविधा दे रही है। आप 30 दिनों तक बिना किसी टेंशन के किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग का लुत्फ उठा सकते हैं।

BSNL का प्लान उन यूजर्स के लिए भी शानदार है जिन्हें अधिक इंटरनेट डेटा की जरूरत पड़ती है। पूरी वैलिडिटी के लिए ग्राहकों को कुल 60GB डेटा मिलता है। मतलब आप हर दिन 2GB हाई स्पीड इंटरनेट से अपना काम पूरा कर सकते हैं। बीएसएनएल का यह रिचार्ज प्लान जियो, एयरटेल और वीआई की ही तरह ग्राहकों को फ्री एसएमएस भी देता है। आपको इसमें हर दिन 100 फ्री SMS मिलते हैं।  

यह भी पढ़ें- Oneplus 12 की कीमत में आई बड़ी गिरावट, 10 हजार रुपये तक बचाने का शानदार मौका