A
Hindi News टेक न्यूज़ iPhone SE 4 को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, सस्ते आईफोन का इंतजार करने वालों की हुई मौज

iPhone SE 4 को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, सस्ते आईफोन का इंतजार करने वालों की हुई मौज

अगर आप भी सस्ते आईफोन का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Apple जल्द ही बाजार में iPhone SE 4 को लॉन्च कर सकता है। iPhone SE 4 में ग्राहकों को iPhone 16 सीरीज वाले कई सारे धांसू फीचर्स मिलने वाले हैं। इसकी लॉन्च डेट को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

Apple, Apple iPhone, New iPhone, iPhone SE 4, iPhone SE 4 Launch, iPhone SE 4 India Launch, iPhone S- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो Iphone SE 4 बाजार में जल्द देगा दस्तक।

एप्पल की तरफ से 9 सितंबर को लेटेस्ट iPhone 16 Series को लॉन्च किया गया था। Apple ने लॉन्च इवेंट में आईफोन्स के साथ दूसरे कई गैजेट्स को भी पेश किया था। ऐसा माना जा रहा था कि कंपनी iPhone 16 सीरीज के साथ ही iPhone SE 4 को भी लॉन्च करेगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं। अब iPhone SE 4 को लेकर एक बड़ा अपडेट सामना आया है। 

आपको बता दें कि iPhone SE 4 की कीमत नई आईफोन सीरीज से काफी कम होने वाली है। ऐसे में सस्ते आईफोन का इंतजार करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है। ऐप्पल जल्दी ही अपना सस्ता स्मार्टफोन बाजार में पेश कर सकती है।

कब तक लॉन्च होगा iPhone SE 4

लीक्स की मानें तो Apple की तरफ से iPhone SE 4 को मार्च 2025 तक लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल अभी यह लीक्स ही है। कंपनी की तरफ से iPhone SE 4 को लेकर अभी तक किसी भी तरह की कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की गई है। एप्पल एनालिटिक्स के मुताबिक फोक्सड वर्क और डंब फोन के डेवलपर माइकल टिगास ने लॉन्च डेट को स्पॉट किया है। 

iPhone SE 4 में मिलेंगे दमदार फीचर्स

Apple iPhone SE 4 को लेकर पिछले काफी दिनों से चर्चा चल रही है। फैंस को बेसब्री के साथ इसका इंतजार है। लीक्स के मुताबिक इसमें यूजर्स को पॉवरफुल चिपसेट के साथ दमदार OLED डिस्प्ले मिलने वाला है। ऐप्पल अपकमिंग आईफोन को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ पेश कर सकती है। iPhone 16 की ही तरह इसमें भी आपको USB Type C चार्जिंग पोर्ट और A18 चिपसेट दिया जा सकता है।  

सस्ता आईफोन एसई सीरीज का चौथा मॉडल होगा। इसमें आपको कम दाम में फ्लैगशिप लेवल के फीचर्स मिलने वाले हैं। लीक्स के मुताबिक iPhone SE 4 में यूजर्स को iPhone 16 की ही तरह वर्टिकल शेप में कैमरा मॉड्यूल मिल सकता है। हालांकि कुछ ऐसी लीक्स भी सामने आई हैं कि कंपनी अभी भी एसई मॉडल को सिंगल कैमरा लेंस के साथ ही लॉन्च करेगी। 

यह भी पढ़ें- 20 सितंबर से Google बंद कर देगा इन यूजर्स का Gmail, इस तरह से बचा सकते हैं अपना अकाउंट