A
Hindi News टेक न्यूज़ स्टॉक खत्म करने के लिए अचानक कम हुई iPhone 13 की कीमत, एंड्रॉयड खरीदने वाले भी पड़ गए सोच में

स्टॉक खत्म करने के लिए अचानक कम हुई iPhone 13 की कीमत, एंड्रॉयड खरीदने वाले भी पड़ गए सोच में

त्यौहारी सीजन में ऑनलाइन डिस्काउंट ऑफर्स के साथ अगर एक नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए शानदार ऑफर आ गया है। iPhone 16 सीरीज लॉन्च होने के बाद पुराने स्टॉक को खत्म करने के लिए iPhone 13 पर हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है। अभी आप iPhone 13 को एंड्रॉयड की कीमत पर खरीद सकते हैं।

iPhone Discount Offer, Tech News, iPhone 14 Pro Max, Tech News, iPhone 14 Pro Max Offer, iPhone 14 D- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो iPhone 13 सीरीज की कीमत में आई भारी कटौती।

फ्लिपकार्ट और अमेजन भारत में दो प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म हैं। दोनों ही कंपनियों ने अपने ग्राहकों के लिए साल की सबसे बड़ी सेल का ऐलान कर दिया है। फ्लिपकार्ट में 26 सितंबर से बिग बिलियन डेज सेल की शुरुआत होने जा रही है तो वहीं अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू होने जा रही है। अगर आप अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो अपकमिंग सेल में आपको धमाकेदार डिस्काउंट मिलने वाले हैं। 

अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों ही जगहों पर आईफोन्स पर भी हैवी डिस्काउंट दिया जाएगा। हालांकि आपके लिए गुड न्यूज यह है कि सेल शुरू होने से पहले ही दोनों ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आईफोन्स के दाम कम कर दिए गए हैं। ऐसे में आपके पास सेल से पहले ही पैसे बचाने का धमाकेदार मौका है। इस समय दोनों ही कंपनियां iPhone 13 सीरीज को बेहद सस्ते दाम में सेल कर रही हैं। 

आपको बता दें कि ऐपल ने अभी हाल ही में iPhone 16 सीरीज को लॉन्च किया है। ऐसे में अब पुराने आईफोन्स के दाम में गिरावट आ चुकी है। अगर आप iPhone 16 या फिर iPhone 15 या फिर iPhone 14 नहीं खरीद पा रहे हैं तो आप iPhone 13 सीरीज खरीद सकते हैं। पुराने आईफोन का स्टॉक खत्म करने के लिए कंपनियां अब इस सीरीज पर हैवी डिस्काउंट दे रही हैं। 

आइए आपको अमेजन की तरफ से iPhone 13 पर दिए जाने वाले डिस्काउट ऑफर के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं। 

iPhone 13 128GB वेरिएंट की कीमत घटी

iPhone 13 भले ही कुछ सालों पुराना हो लेकिन अभी भी यह स्मार्टफोन कई सारे ब्रैंड के महंगे एंड्रॉयड फोन को परफॉर्मेंस के मामले में पलक झपकते ही फेल कर सकता है। इसमें दमदार प्रोसेसर और शानदार कैमरा सेटअप मिलता है। 

iPhone 13 के 128GB वेरिएंट की कीमत इस समय अमेजन पर 59,600 रुपये है। लेकिन, अभी त्यौहारी सीजन और स्टॉक क्लीयर करने के लिए इस पर कंपनी 20 प्रतिशत का हैवी डिस्काउंट दे रही है। इस ऑफर के बाद आप इसे सिर्फ 47,500 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। सेलेक्टेड बैंक कार्ड्स पर आप 2 हजार रुपये से ज्यादा की एक्स्ट्रा बचत भी कर सकते हैं। इतना ही नहीं आप एक्सचेंज ऑफर में भी 18 हजार रुपये तक की सेविंग कर पाएंगे। 

iPhone 13 256GB वेरिएंट पर ऑफर

iPhone 13 के 256GB वेरिएंट पर भी इस समय अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह मॉडल अमेजन पर 69,600 रुपये पर लिस्टेड किया गया है लेकिन इस पर 14 प्रतिशत की छूट चल रही है। इस फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ 59,900 रुपये में खरीद सकते हैं। इस वेरिएंट पर आप बैंक ऑफर्स में 2600 रुपये से ज्यादा की बचत कर सकते है। 128GB वाले मॉडल की ही तरह इसमें भी आपको 18 हजार रुपये से अधिक का एक्सचेंज ऑफर दिया जाता है।