A
Hindi News टेक न्यूज़ Apple Airpods 4 और Pencil को फ्री पाने का शानदार मौका, 30 सितंबर तक है ऑफर

Apple Airpods 4 और Pencil को फ्री पाने का शानदार मौका, 30 सितंबर तक है ऑफर

अगर आप ऐपल के प्रोडक्ट पसंद करते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। Apple अपने ग्राहकों को AirPods 4 और Apple Pencil फ्री में खरीदने का शानदार मौका दे रहा है। आप बस एक शर्त को पूरा करके बेहद आसानी से हजारों रुपये के प्रोडक्ट को फ्री में पा सकते हैं।

Apple, Discount Offer, iPad, macbook air, Airpods 4, apple discount offer- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो ऐपल ग्राहकों को फ्री दे रहा है हजारों रुपये के प्रोडक्ट।

ऐपल ने 10 सितंबर को Its Glowtime इवेंट में  iPhone 16 सीरीज समेत कई सारे प्रोडक्ट को लॉन्च किया था। ऐपल ने इस इवेंट में Apple AirPods 4 को भी लॉन्च किया था। इसकी कीमत 12,900 रुपये है। लेकिन, अब आप लेटेस्ट Apple AirPods को फ्री में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं आप Apple Pencil को भी फ्री में खरीद सकते हैं। 

ऐपल के प्रोडक्ट काफी महंगे होते हैं। इसलिए इन्हें हर कोई नहीं खरीद पाता, लेकिन इन्हें खरीदने की चाहत सभी में होती है। ऐसे में अगर ऐपल कोई फ्री ऑफर ले आए तो ग्राहकों और फैंस की मौज हो जाती है। Apple भारतीय यूजर्स के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आया है जिसमें आप फ्री में Apple AirPods 4 और Apple Pencil को फ्री में पा सकते हैं। 

Apple लेकर आया Unidays Sale

दरअसल ऐपल की तरफ से स्टूडेंट के लिए Unidays ऑफर की शुरुआत की गई है। कंपनी इस ऑफर के तहत स्टूडेंट को फ्री में लेटेस्ट ईयरपॉड्स और ऐपल पेंसिल दे रही है। आपको बता दें कि ऐपल का यह ऑफर ऐपल एजुकेशन स्टोर पर 30 सितंबर तक रहेगा। 

अगर आप अपने लिए कोई नया लैपटॉप खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके शानदार मौका है। ऐपल लैपटॉप अभी खरीद कर आप ऐपल के हजरों रुपये के प्रोडक्ट को पूरी तरह से फ्री में पा सकते हैं। 

अगर आप मैकबुक एयर, मैकबुक प्रो, आईमैक या फिर मैक मिनी खरीदते हैं तो आपको ऐपल एयरपॉड्स 4 मुफ्त में मिल जाएंगे। इन्हीं प्रोडक्ट के साथ आपको Apple TV+ भी मिल जाएगा। मतलब आपके लिए ऐपल की यह डील काफी शानदार साबित होने वाली है। आपको बता दें कि कंपनी ग्राहकों को iPad Air के साथ Apple Pencil फ्री दे रही है। अगर आप Apple Care+ खरीदने पर 20 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रही है। 

इस तरह से पाएं ऑफर

अगर आप ऐपल के इस ऑफर को लेना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले Unidays की वेबसाइट पर जाना होगा। वेबसाइट पर आपको अपना स्टेटस वेरिफाई करना होगा। स्टेटस वेरिफाई होने के बाद आपको ऑफर्स का लाभ मिल जाएगा। यानी आपको अलग से कुछ करने की जरूरत नहीं है। वेबसाइट पर आपको सिर्फ स्टूडेंट वेरिफिकेशन को पूरा करना है। 

यह भी पढ़ें- BSNL 5G का ट्रायल हुआ शुरू, टेलिकॉम सेक्टर में सरकारी कंपनी करेगी बड़ा धमाका