A
Hindi News टेक न्यूज़ iPhone 13 128GB के डिस्काउंट ने ऑफर ने करा दी मौज, Amazon में औंधे मुंह गिरी कीमत

iPhone 13 128GB के डिस्काउंट ने ऑफर ने करा दी मौज, Amazon में औंधे मुंह गिरी कीमत

आईफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अमेजन बंपर डिस्काउंट ऑफर लेकर आया है। अमेजन ने अपनी सेल में iPhone 13 के दाम में बड़ी कटौती की है जिसके बाद आप इसे अब तक के सबसे सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। अमेजन ग्राहकों को बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है।

iPhone 13, iPhone 13 Discount Offer, iPhone 13 Sale Offer, iPhone 13 Price cut, iPhone 13 Price down- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो iPhone 13 को सबसे कम दाम में खरीदने का शानदार मौका।

iPhone 13 Price drop Offer: ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन फेस्टिव सीजन में ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर हैवी डिस्काउंट ऑफर्स दे रहा है। अगर आप आईफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके पास सबसे बढ़िया मौका है। अमेजन आईफोन्स पर बंपर ऑफर्स लेकर आया है जिसके बाद अब आपको अपने सपने का फोन लेने के लिए अधिक पैसे नहीं खर्च करने पड़ेंगे। 

अमेजन सेल ऑफर में iPhone 13 पर सबसे बड़ा ऑफर लेकर आ गया है। अगर आप एक एंड्रॉयड स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे थे तो आईफोन 13 पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर को देखकर अपना ख्याल बदल देंगे। आईफोन स्मार्टफोन्स में सबसे महंगे आते हैं इसलिए हर कोई इन्हें नहीं ले पाता। लेकिन, अब आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। 

 iPhone 13 पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर

अमेजन ने सेल ऑफर में iPhone 13 के दाम में बड़ी कटौती की है। अमेजन पर iPhone 13 इस समय 59,900 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है लेकिन, अभी फेस्टिव ऑफर में इसमें अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है। अमेजन iPhone 13 के 128GB वाले वरिएंट के दाम में 27 प्रतिशत की कटौती कर दी है। 27 पर्सेंट प्राइस ड्रॉप के बाद आप इसे सिर्फ 43,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। 

फ्लैट डिस्काउंट के साथ-साथ अमेजन बैंक ऑफर्स भी दे रहा है। सेलेक्टेड बैंक कार्ड्स पर आप 1750 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसके अलावा अगर आपका बजट बहुत कम है तो आप EMI सुविधा का भी लाभ ले सकते हैं। आप iPhone 13 को 1,981 रुपये की मंथली ईएमआई पर इसे घर पर ले जा सकते हैं। 

आप एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा ले सकते हैं। अमेजन ग्राहकों को इस पर 40,450 रुपये तक का बड़ा एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। मतलब अगर आपको सिर्फ एक्सचेंज ऑफर की ही पूरी वैल्यू मिल जाए तो आप आईफोन 13 को सिर्फ कुछ हजार रुपये में ही खरीद सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर की वैल्यू पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा। अगर आपका फोन पूरी तरह से ठीक है और कहीं से टूटा फूटा नहीं है तो हजारों रुपये की बचत कर पाएंगे। 

iPhone 13 के दमदार फीचर्स

  1. iPhone 13 में आपको 6.1 इंच की सुपर रेटिना डिस्प्ले मिलती है। 
  2. इसमें आपको HDR10, Dolby Vision और 1200 निट्स तक की ब्राइटनेस मिलती है। 
  3. डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए इसमें Ceramic Shield glass दिया गया है। 
  4. परफॉर्मेंस के लिए iPhone 13 में Apple A15 Bionic चिपसेट दिया गया है। 
  5. इसमें 4GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी गई है। 
  6. फोटोग्राफी लवर्स के लिए इसके रियर पैनल में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 12+12 मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है। 
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।
  8. iPhone 13 को पॉवर देने के लिए इसमें 3240mAh की बैटरी दी गई है। 

यह भी पढ़ें- ​Jio के करोड़ों यूजर्स की हुई मौज, 200 रुपये घटी इस रिचार्ज प्लान की कीमत, मिलेगी ज्यादा वैलिडिटी