A
Hindi News टेक न्यूज़ Airtel ने लॉन्च किए तीन सस्ते प्लान, डेटा खत्म होने की नहीं होगी टेंशन, दिल खोलकर चलाएं इंटरनेट

Airtel ने लॉन्च किए तीन सस्ते प्लान, डेटा खत्म होने की नहीं होगी टेंशन, दिल खोलकर चलाएं इंटरनेट

Airtel ने अपने यूजर्स के लिए तीन सस्ते रिचार्ज प्लान पेश किए हैं। ये रिचार्ज प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं और इनमें यूजर को इंटरनेट चलाने के लिए 50GB तक डेटा का लाभ मिलता है।

Airtel 3 new recharge plan- India TV Hindi Image Source : FILE Airtel 3 new recharge plan

Airtel ने अपने यूजर्स के लिए तीन सस्ते रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं। एयरटेल के ये प्लान खास तौर पर उन यूजर्स के लिए है, जो इंटरनेट का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। कोविड-19 के समय टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को वर्क फ्रॉम होम प्लान ऑफर करती थीं, जिसमें यूजर्स को डेली मिलने वाले डेटा के अलावा एक्स्ट्रा डेटा मिलता था। एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए ऐसे ही तीन डेटा पैक उतारे हैं। भारती एयरटेल के ये डेटा पैक 161 रुपये, 181 रुपये और 361 रुपये की कीमत में आते हैं। इन सभी प्लान में यूजर्स को 30 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है।

161 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में कंपनी अपने यूजर को कुल 12GB डेटा ऑफर कर रही है यानी इस प्लान में यूजर को 1GB डेटा के लिए करीब 13 रुपये खर्च करना पड़ता है। इस प्लान में मिलने वाले डेटा को यूज करने के लिए कोई डेली लिमिट सेट नहीं की गई है।

181 रुपये वाला प्लान

Airtel का यह रिचार्ज प्लान भी 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर को 15GB डेटा का लाभ मिलता है यानी यूजर को इसमें 1GB डेटा के लिए करीब 12 रुपये का खर्च आएगा। इस प्लान में भी कोई डेली डेटा लिमिट नहीं है।

Image Source : FILEAirtel 3 new recharge plan

361 रुपये वाला प्लान

इस डेटा पैक में भी यूजर को 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में यूजर को कुल 50GB डेटा का लाभ मिलता है। इसमें यूजर को 1GB डेटा के लिए करीब 7 रुपये खर्च करना पड़ता है। एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान भी बिना किसी डेली लिमिट के आता है।

इन रिचार्ज प्लान के अलावा कंपनी के पास 30 दिनों की वैलिडिटी वाला एक और रिचार्ज प्लान है, जिसके लिए यूजर को 211 रुपये खर्च करने होंगे। इस रिचार्ज प्लान में यूजर को डेली 1GB डेटा का लाभ मिलता है यानी कुल मिलाकर 30GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान के लिए भी यूजर को डेली करीब 7 रुपये खर्च करना होगा।

यह भी पढ़ें - BSNL ने मचाया 'भौकाल', इस प्लान में दे रहा 5000GB डेटा, रॉकेट की स्पीड से चलेगा इंटरनेट

Latest Tech News