A
Hindi News टेक न्यूज़ Airtel ने DTH यूजर्स का मजा किया डबल, इन दो पैक के साथ फ्री मिलेगा Amazon Prime

Airtel ने DTH यूजर्स का मजा किया डबल, इन दो पैक के साथ फ्री मिलेगा Amazon Prime

Airtel ने अपने डिजिटल टीवी (XStream DTH) यूजर्स के लिए कमाल का ऑफर पेश किया है। कंपनी अपने टीवी यूजर्स के लिए दो प्लान के साथ फ्री Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है।

Airtel XStream DTH- India TV Hindi Image Source : FILE Airtel XStream DTH

Airtel ने अपने डिजिटल टीवी यूजर्स के लिए कमाल का ऑफर पेश किया है। कंपनी ने अपने दो डीटीएच पैक के साथ फ्री में Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन देने का ऐलान किया है। यूजर्स अपने XStream DTH सेट-टॉप बॉक्स के साथ फ्री में Amazon Prime Video पर पसंदीदा वेब सीरीज और मूवीज का भी आनंद ले सकेंगे। एयरटेल के ये एंटरटेनमेंट बेस्ड DTH प्लान 521 रुपये से शुरू होते हैं।

फ्री में Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन

एयरटेल ने अपने 521 रुपये वाले मंथली और 2288 रुपये वाले छमाही प्लान के साथ फ्री में Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया है। एयरटेल के ये दोनों प्लान हिन्दी अल्टीमेट के नाम से लिस्ट किया गया है। यूजर्स अपने स्मार्टफोन में Airtel Thanks ऐप के जरिए DTH के इन दोनों प्लान का चुनाव कर सकते हैं। इन दोनों सब्सक्रिप्शन प्लान में यूजर्स को HD चैनल्स के साथ-साथ Amazon Prime Video का भी एक्सेस मिलेगा। इन दोनों प्लान में 350 से ज्यादा टीवी चैनल ऑफर किया जाता है।

521 रुपये वाला प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसे हिन्दी अल्टीमेट और अमेजन प्राइम लाइट 1 एम के नाम से लिस्ट किया गया है। वहीं, 2288 रुपये वाला प्लान 180 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान को हिन्दी अल्टीमेट और अमेजन प्राइम लाइट 6 एम के नाम से लिस्ट किया गया है।

Amazon Prime Video

Airtel Xstream सेट-टॉप बॉक्स रखने वाले यूजर्स अपने सेट-टॉप को वाई-फाई से कनेक्ट करके Amazon Prime Video को फ्री में एक्सेस कर सकेंगे। इसे एक्सेस करने के लिए यूजर्स को Airtel DTH के रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर का इस्तेमाल करना होगा। Amazon Prime Video पर यूजर्स को मिर्जापुर, फर्जी, पंचायत, द फैमिली मैन, धूता, जुबली, दहाड़, मेड इन हेवन, सुझल-द वर्टेक्स, इंस्पेक्टर रिषी, पोचर, इंडियन पुलिस फोर्स, फॉल आउट, पाताललोक जैसे वेब सीरीज और लेटेस्ट मूवीज का एक्सेस मिल जाएगा। यूजर्स अपने टीवी पर Airtel XStream सेट-टॉप बॉक्स में Amazon Prime डाउनलोड करके इन कॉन्टेंट को एक्सेस कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें - iPhone यूजर्स को मिलने लगा iOS 18, जानें कैसे करें अपडेट