A
Hindi News टेक न्यूज़ Airtel यूजर्स की बल्ले-बल्ले, आ गया 28 दिन की वैलिडिटी वाला सस्ता प्लान

Airtel यूजर्स की बल्ले-बल्ले, आ गया 28 दिन की वैलिडिटी वाला सस्ता प्लान

देश की नंबर दो टेलीकॉम कंपनी एयरटेल के पास अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के शानदार प्लान्स मौजूद हैं। आज हम आपको Airtel का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको 200 रुपये से कम कीमत में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है।

Airtel, Airtel Offer, Airtel Recharge, Airtel Plan, Airtel Data Plan, Airtel Best Plan, Airtel 28 da- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए लाया सस्ता रिचार्ज प्लान।

नई दिल्ली: रिलायंस जियो के बाद एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। एयरटेल के पास इस समय करीब 39 करोड़ यूजर्स मौजूद हैं। एयरटेल हमेशा से ही अपनी बेहतरी नेटवर्क कनेक्टिविटी के लिए जानी जाती रही है। यही वजह है कि महंगे प्लान्स होने की बावजूद करोड़ लोग एयरटेल का सिम इस्तेमाल करते हैं। अगर आप एयरटेल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए आज हम शानदार न्यूज लेकर आए हैं। 

दरअसल जियो के साथ साथ एयरटेल ने भी जुलाई के महीने में अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम में बढ़ोतरी की थी। महंगे प्लान्स से बचने के लिए यूजर्स लगातार सस्ते प्लान्स की तलाश में और यही वजह से कंपनी के ग्राहकों दूसरी तरफ शिफ्ट हो रहे हैं। अब एयरटेल ने अपने यूजर्स को एक बड़ी राहत दे दी है। कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में एक सस्ता प्लान ऐड किया है जिसमें 200 रुपये से कम कीमत में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। 

इन यूजर्स के लिए है बेस्ट प्लान

खबर में आगे बढ़ने से पहले ही आप को बता दें कि हम एयरटेल के जिस रिचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं वह कुछ सेलेक्टेड यूजर्स के लिए ही है। अगर आप कंपनी के ऐसे यूजर हैं जिन्हें इंटरनेट डेटा की अधिक जरूरत नहीं पड़ती तो यह प्लान आपको जरूर पसंद आएगा। 

आपको बता दें कि एयरटेल ने ग्राहकों को राहत देते हुए लिस्ट में 199 रुपये का एक दमदार रिचार्ज प्लान ऐड किया है। इस प्लान में आपको 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। आप 28 दिन तक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। आपको लोकल और एसटीडी के लिए एक पैसे का एक्स्ट्रा चार्ज नहीं देना पड़ेगा। इस प्लान में कंपनी आपको डेली 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर करती है।  

सस्ते प्लान में कई सारे ऑफर्स

एयरटेल ग्राहकों को इस पैक में पूरी वैलिडिटी के लिए सिर्फ 2GB डेटा ऑफर करता है। इसलिए अगर आपको इंटरनेट की अधिक आवश्यकता है तो आप डेटा ऐड ऑन प्लान की तरफ जा सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान में कुछ एडिशनल बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं जिसमें आपको फ्री हैलोट्यून्स की भी सर्विस मिलती है। इसके अतिरिक्त आपको एयरटेल एक्सट्रीम ऐप के जरिए फ्री टीवी शोज, मूवीज और लाइव  टीवी चैनल्स देखने को मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- iPhone की ऐसी दीवानगी नहीं देखी होगी, पहली सेल में शख्स ने खरीद लिए 5 आईफोन्स, देखें Video