A
Hindi News टेक न्यूज़ Airtel ने करोड़ों यूजर्स की करा दी मौज, लॉन्च किया 26 रुपए वाला सस्ता प्लान

Airtel ने करोड़ों यूजर्स की करा दी मौज, लॉन्च किया 26 रुपए वाला सस्ता प्लान

Airtel ने अपने यूजर्स के लिए एक और सस्ता प्लान पेश किया है। एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान 26 रुपये में आता है और इसमें यूजर्स को इंटरनेट चलाने के लिए 1.5GB डेटा मिलता है।

Airtel Recharge Plan- India TV Hindi Image Source : FILE Airtel Recharge Plan

Airtel ने अपने यूजर्स के लिए 26 रुपये वाला सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। जुलाई में हुए प्राइस हाइक के बाद एयरटेल ने अपने कई पुराने प्लान को हटा दिया था या फिर उनकी दरें बढ़ा दी थी। अब एयरटेल ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए यह सस्ता पैक उतारा है, जिसमें यूजर्स को इंटरनेट चलाने के लिए 1.5GB हाई स्पीड डेटा का लाभ मिलेगा। जियो के बाद एयरटेल यूजर्स के मामले में देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है।

एयरटेल का नया प्लान

एयरटेल का यह नया प्लान 26 रुपये में आता है। कंपनी ने इसे डेटा पैक के तौर पर पेश किया है। हालांकि, कंपनी पहले ही 22 रुपये वाला डेटा पैक ऑफर कर रहा है, जिसमें यूजर्स को डेली 1GB डेटा का लाभ मिलता है। एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान 1 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। कंपनी का यह नया प्लान भी 1दिन की वैलिडिटी के साथ ही आता है। इस प्लान में यूजर्स को 1.5GB डेटा मिलता है।

Image Source : FILEAirtel Rs 26 Plan

यूजर्स Airtel के इस प्लान को पहले से चल रहे ट्रूली अनलिमिटेड प्लान के साथ चुन सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को किसी भी तरह की फ्री कॉलिंग का लाभ नहीं दिया जाता है। कंपनी ने यह प्लान खास तौर पर उन यूजर्स के लिए पेश किया है, जिनको इमरजेंसी डेटा की जरूरत होती है। 22 और 26 रुपये के अलावा कंपनी के पास एक दिन की वैलिडिटी वाले अन्य डेटा पैक भी मौजूद हैं। कंपनी अपने 33 रुपये वाले प्लान में 2GB और 49 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड डेटा (FUP 20GB) ऑफर कर रही है।

अन्य डेटा पैक

इसके अलावा कंपनी के पास कई और डेटा प्लान पहले से मौजूद हैं, जिनमें यूजर्स को लंबी वैलिडिटी मिलती है। कंपनी के 77 रुपये वाले प्लान में 5GB और 121 रुपये वाले प्लान में 6GB डेटा का लाभ मिलता है। ये दोनों डेटा पैक यूजर्स के मौजूदा प्लान पर काम करते हैं।

यह भी पढ़ें - iPhone 16 के लिए 21 घंटे लाइन में लगा शख्स, Apple Store के बाहर क्रेजी हुए फैंस, लगी लंबी कतारें