A
Hindi News टेक न्यूज़ Airtel ने लॉन्च किया नया रिचार्ज प्लान, कम कीमत में मिलेगी 56 दिनों की वैलिडिटी

Airtel ने लॉन्च किया नया रिचार्ज प्लान, कम कीमत में मिलेगी 56 दिनों की वैलिडिटी

Airtel ने एक नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है, जिसमें यूजर्स को फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा के साथ-साथ लंबी वैलिडिटी का लाभ मिलेगा। एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान 400 रुपये से कम कीमत में आता है।

Airtel- India TV Hindi Image Source : FILE Airtel

Airtel ने एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और डेटा के साथ-साथ लंबी वैलिडिटी ऑफर की जाती है। एयरटेल का यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान 400 रुपये से कम कीमत में आया है। यह प्लान खास तौर पर उन यूजर्स के लिए होगा, जो कम खर्च करके अपना नंबर लंबे समय तक एक्टिव रखना चाहते हैं। साथ ही, यूजर्स को इंटरनेट डेटा, फ्री SMS जैसे लाभ भी मिल सके।

Airtel का नया प्लान

Airtel के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान की कीमत 395 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 56 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। इसमें मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स को इसमें 6GB डेटा का लाभ मिलता है, जिसके लिए कोई डेली लिमिट सेट नहीं की गई है। यही नहीं, यूजर्स को इसमें 600 फ्री SMS का भी लाभ मिलेगा।

Image Source : FILEAirtel Recharge plan

एयरटेल का यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान पूरे देश में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और फ्री नेशनल रोमिंग के साथ आता है। हालांकि, इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा का लाभ नहीं मिलेगा। इस प्लान के अलावा कंपनी के पास 455 रुपये वाला भी एक प्लान है, जिसमें 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में भी अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ 6GB डेटा मिलता है। 

Jio का प्लान

इस प्राइस रेंज में Jio भी एक प्लान ऑफर कर रहा है। जियो का यह प्लान 399 रुपये में आता है, जिसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। जियो के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में डेली 3GB डेटा और 100 फ्री SMS मिलेगा। साथ ही, यूजर्स को 6GB अतिरिक्त डेटा मिल रहा है। यही नहीं, यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ आता है। यही नहीं, प्लान में यूजर्स को पूरे देश में फ्री वॉइस कॉलिंग और नेशनल रोमिंग का लाभ मिलता है।