A
Hindi News टेक न्यूज़ Split AC में आया धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर, ऑफ सीजन में सबसे कम कीमत में खरीदने का मौका

Split AC में आया धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर, ऑफ सीजन में सबसे कम कीमत में खरीदने का मौका

ई-कॉमर्स वेबसाइट और ऑफलाइन मार्केट में इस समय एयर कंडीशनर पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप अपने लिए नया एसी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके पास शानदार मौका है। आइए आपको फ्लिपकार्ट में स्प्लिट एसी में मिलने वाले कुछ धमाकेदार ऑफर्स के बारे में बताते हैं ।

Ac discount Offer, AC Price Down, AC Summer Offer, AC Sale Offer, discount Offer On AC , Air Conditi- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो स्प्लिट एसी पर आया धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर।

Split AC Discount Offers: गर्मी का सीजन तो खत्म हो चुका है लेकिन अब भी कई घरों में एयर कंडीशनर का खूब इस्तेमाल किया जा रहा है। एसी गर्मी के साथ साथ उमस को दूर करने में भी मदद करती है इसलिए अभी अगस्त के खत्म होने के बाद भी इसका इस्तेमाल किया जा रहा है। अगर आप भी एसी खरीदने की प्लानिंग कर तो आपके लिए गुड न्यूज है। ऑफ सीजन में स्प्लिट एसी के दाम में बड़ी गिरावट हुई है। सितंबर महीने में आप स्प्लिट एसी को अब तक के सबसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। 

ऑफ सीजन के चलते ऑफलाइन के साथ साथ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म में स्प्लिट एसी पर धमाकेदार डिस्काउंट दिया जा रहा है। बता दें कि फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनों ही जगहों पर एयर कंडीशनर पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। ऐसे में आप अभी कम दाम में खरीदारी करके अगले की गर्मी से बचने का इंतजाम कर सकते हैं। 

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनों ही जगहों पर एयर कंडीशनर की खरीदारी पर फ्लैट डिस्काउंट के साथ-साथ बैंक और एक्सचेंज ऑफर दिए जा रहे हैं। आज की खबर में हम आपको फ्लिपकार्ट में स्प्लिट एसी में मिलने वाले कुछ धांसू ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। 

LG AI Convertible 6-in-1 Cooling 2024 Model 1.5 Ton AC- LG का यह एक 5 स्टार दमदार एयर कंडीशनर है। इसमें आपको एंटी वायरस प्रोटेक्शन दी गई है। एलजी के इस स्प्लिट एसी में आपको 4 वे स्विंग का ऑप्शन भी मिलता है। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट में यह एसी 85,990 रुपये की कीमत में लिस्टेड है लेकिन अभी इस पर 44% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर के साथ आप इसे सिर्फ 47,490 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Voltas 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC- वोल्टास एक पॉपुलर एयर कंडीशनर है। वोल्टास का यह स्प्लिट एसी आटो रिस्टार्ट फीचर के साथ आता है। मतलब अगर लाइट चली जाती है तो आपको इसे दोबारा ऑन करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। फ्लिपकार्ट में यह एसी 62,990 रुपये में लिस्टेड है लेकिन 46% डिस्काउंट के साथ आप इसे सिर्फ 33,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें आपको 5,400 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। 

Daikin 2023 Model 1.5 Ton AC- Daikin का यह स्प्लिट एसी 3 स्टार रेटिंग के साथ आता है। इसमें कंपनी ने PM 2.5 Filter दिया है। फ्लिपकार्ट में यह 58,400 रुपये में लिस्टेड है लेकिन अभी इसमें 36% का डिस्काउंट ग्राहकों को दिया जा रहा है। इस ऑफर के साथ आप इसे सिर्फ 36,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इस मॉडल में कंपनी 5,750 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। 

Blue Star 2023 Model 1.5 Ton AC- वोल्टास की ही तरह ब्लू स्टार भी भारत में एक पॉपुलर एयर कंडीशनर ब्रैंड है। ब्लू स्टार का यह स्प्लिट एसी भी 3 स्टार रेटिंग के साथ आता है। इसमें आपको WiFi कनेक्टिविटी का फीचर दिया गया है। ब्लू स्टार का यह एयर कंडीशनर ई-कॉमर्स वेबसाइट पर 64,250 रुपये में लिस्टेड है लेकिन, अभी इस पर ग्राहकों को 41% का भारी भरकम डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऑफर में आप इसे सिर्फ 37,890 रुपये में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें- 5 कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च होगी iPhone 16 सीरीज, इस बार नहीं मिलेगा ये वेरिएंट