A
Hindi News टेक न्यूज़ 1.5 Ton Split AC पर भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर, Flipkart सेल ऑफर में हजारों रुपये डाउन हुई कीमत

1.5 Ton Split AC पर भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर, Flipkart सेल ऑफर में हजारों रुपये डाउन हुई कीमत

1.5 Ton Split AC को खरीदने का शानदार मौका है। ऑफ सीजन ने पहले ही स्प्लिट एसी के दाम में गिरावट ला दी थी लेकिन, अब फ्लिपकार्ट की सेल में एयर कंडीशनर और भी सस्ते हो चुके हैं। सैमसंग, ब्लू स्टार, लॉयड, एलजी जैसे ब्रैंड के एसी को आप इस समय सबसे कम दाम में खरीद सकते हैं।

Split AC, Split AC Discount Offer, Split AC Price cut, Split AC Price Drop, Split AC Price Down, dis- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो फ्लिपकार्ट की सेल में धड़ाम हुए स्प्लिट एसी के दाम।

दीवाली से पहले ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजन में इस समय धमाकेदार सेल चल रही है। अगर आप इस बार की गर्मी के सीजन में एयर कंडीशनर नहीं खरीद पाए तो अभी खरीदारी का शानदार मौका है। फ्लिपकार्ट अपनी Big Billion Days Sale 2024 सेल में स्प्लिट एसी पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। ऐसे में आप 50 हजार रुपये से 60 हजार रुपये वाले महंगे एसी को भी अब तक के लोवेस्ट प्राइस में खरीद सकते हैं। 

आपको बता दें कि गर्मी के सीजन में डिमांड बढ़ते ही एसी के दाम में भी भारी उछाल आ जाता है। अभी ऑफ सीजन के चलते पहले ही एसी के दाम में गिरावट आ चुकी थी लेकिन अब फ्लिपकार्ट ने सेल में ग्राहकों को खरीदारी का एक बड़ा मौका दे दिया है। फ्लिपकार्ट BBD Sale ऑफर में वोल्टास, एलजी, ब्लू स्टार, डैकिन और सैमसंग जैसे बड़े ब्रैंड के स्प्लिट एसी को हैवी डिस्काउंट के साथ सेल कर रहा है। 

अगर आप अपने पैसों की बचत करना चाहते हैं और आने वाली गर्मी से बचना चाहते हैं तो अभी सस्ते दाम में एसी की खरीदारी कर सकते हैं। आइए आपको फ्लिपकार्ट सेल में स्प्लिट एसी पर मिलने वाले कुछ धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर के बारे में जानकारी देते हैं। 

1.5 Ton Split AC पर आया हैवी डिस्काउंट ऑफर

  1. Voltas 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC की कीमत फ्लिपकार्ट में इस समय 62,990 रुपये है लेकिन अभी ग्राहकों को इस पर 47% का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। सेल ऑफर में आप इसे सिर्फ 32,990 रुपये में खरीद सकते हैं। यह एयर कंडीशनर Auto Restart फंक्शन के साथ आता है। 
  2. Lloyd 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC की कीमत फ्लिपकार्ट पर 58,990 रुपये है। लेकिन, BBD Sale ऑफर में आप इसे 43 प्रतिशत के हैवी डिस्काउंट के साथ सिर्फ 33,500 रुपये में खरीद सकते हैं। Axis Bank Credit Card से पेमेंट करने पर आपको 5 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा। 
  3. Daikin 2023 Model 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC इस स्पिलिट एयर कंडीशनर की कीमत फ्लिपकार्ट पर 58,400 रुपये है। लेकिन, बिग बिलियन डेज डिस्काउंट ऑफर के साथ आप इस एसी को 39% प्राइस ड्रॉप के साथ खरीद सकते हैं। सेल ऑफर में आप अभी इसे सिर्फ 35,490 रुपये कीमत पर घर ले जा सकते हैं। Flipkart Axis Bank Credit Card से खरीदारी करने पर इसमें भी आपको 5 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा। अगर आप पुराना एसी एक्सचेंज कराते हैं तो आप 5500 रुपये तक की एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं। 
  4. Blue Star 2023 Model 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC: अगर आप ब्लू स्टार के दीवाने हैं तो आप इस एयर कंडीशनर की तरफ जा सकते हैं। इसकी कीमत फ्लिपकार्ट पर 64,250 रुपये है। हालांकि ऑफ सीजन और सेल ऑफर में इसकी कीमत काफी कम हो चुकी है। अभी इस स्प्लिट एसी पर 42% का हैवी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। सेल ऑफर में आप इसे सिर्फ 36,990 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Flipkart Sale: आधी कीमत में मिल रहा है Google Pixel 8, सेल में अचानक धड़ाम हुई कीमत