A
Hindi News खेल अन्य खेल क्या करोड़ों रुपए की है मनु भाकर की पिस्तौल? खुद कर दिया इस बात का खुलासा

क्या करोड़ों रुपए की है मनु भाकर की पिस्तौल? खुद कर दिया इस बात का खुलासा

भारतीय स्टार शूटर मनु भाकर ने अपने पिस्तौल की कीमत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। मनु ने पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत के लिए दो ब्रॉन्ज मेडल जीते थे।

manu bhaker- India TV Hindi Image Source : GETTY मनु भाकर

भारत के लिए पेरिस ओलंपिक 2024 में दो ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली मनु भाकर को लेकर चर्चा अभी तक जारी है। वह एक ही ओलंपिक में दो मेडल जीतने वाली भारत की पहली एथलीट हैं। यह एक बड़ा कारण है कि वह आज भी काफी चर्चा में बनी हुई हैं। इसके अलावा वह आए दिन किसी न किसी बड़े इवेंट में नजर आ जाती हैं। मनु भाकर ने जब से भारत के लिए मेडल जीता है, तब से उनके लाइफस्टाइल पर मीडिया की खास निगाहें होती हैं। इन सब के अलावा उनके बारे में कुछ अफवाहें भी फैली हुई हैं। उनमें से एक अफवाह उनके पिस्तौल की कीमत को लेकर भी है।

मनु भाकर के मेडल जीतने के बाद कुछ रिपोट्स में कहा गया कि उनकी पिस्तौल काफी महंगी है, कुछ लोगों ने यहां तक कह दिया कि उनके पिस्तौल की कीमत करोड़ों रुपए हैं। इसी बीच मनु भाकर ने खुद अपने पिस्तौल की कीमत को लेकर एक बड़ी बात कही है। जहां उन्होंने इसकी कीमत का खुलासा करते हुए सभी को हैरान कर दिया है। बता दें कि मनु एयर पिस्तौल का इस्तेमाल करती हैं।

कितने की है मनु की बंदूक

मनु भाकर ने जब अपने पिस्तौल की कीमतों को लेकर अफवाहें सुनी तो, उन्होंने हैरान होकर कहा कि उनकी पिस्तौल करोड़ रुपए की नहीं है। यह लगभग 1.5 लाख से 1.85 लाख रुपए में मिलते हैं। पिस्तौल की कीमतों में अंतर उनके मॉडल पर भी निर्भर करता है। क्या आप नई पिस्तौल ले रहे हैं या सेकेंड हैंड पिस्तौल ले रहे हैं या आप अपनी पिस्तौल को कस्टमाइज करवा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि एक स्तर पर पहुंचने के बाद, कंपनियां आपको मुफ्त में पिस्तौल देती हैं।

मनु को किया गया ट्रोल

मनु भाकर को हाल के दिनों में ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था। दरअसल मेडल जीतने के बाद मनु भाकर कई इवेंट पर अपने दोनों ब्रॉन्ज मेडल के साथ नजर आ चुकी हैं। फैंस का मानना है कि वह अपने मेडल को लेकर काफी ज्यादा प्रचार कर रही हैं, जोकि सही नहीं है। हालांकि मनु ने अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। जहां उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि पेरिस 2024 ओलंपिक में मेरे द्वारा जीते गए दो कांस्य पदक भारत के हैं। जब भी मुझे किसी कार्यक्रम में आमंत्रित किया जाता है और ये पदक दिखाने के लिए कहा जाता है, तो मैं इसे गर्व के साथ दिखाती हूं। यह मेरी खूबसूरत जर्नी को साझा करने का मेरा तरीका है।

यह भी पढ़ें

विराट कोहली की प्रैक्टिस में भी खुली पोल, बुमराह ने मारे ताने; ऐसे कैसे बनेंगे रन?

टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया की कप्तान का बड़ा बयान, इन खास खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल होने को तैयार