A
Hindi News खेल अन्य खेल फुटबॉल के मैदान पर मचा कोहराम! तड़ातड़ चली गोलियां; पांच लोगों की हुई मौत

फुटबॉल के मैदान पर मचा कोहराम! तड़ातड़ चली गोलियां; पांच लोगों की हुई मौत

जमैका में हुए एक फ्रेंडशिप फुटबॉल मैच में 5 लोगों की गोलीबारी में मौत हो गई है। ये मैच जमैका की राजधानी किंग्सटन में आयोजित किया जा रहा था।

Football Match- India TV Hindi Image Source : GETTY Football Match

Football Match: फुटबॉल जगत से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जमैका में एक मैत्रीपूर्ण फुटबॉल मैच के दौरान एक दुखद घटना हो गई। जब फुटबॉल मैच के दौरान पांच लोगों की गोलीबारी में मौत हो गई। कई लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। कई लोगों को गंभीर चोट भी आई है। इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस ने दी। अभी हालांकि यह पता नहीं चल सका है कि इस गोलीबारी में कितने लोग घायल हुए है।  

गोलीबारी के कारणों का पता लगा रही पुलिस

पुलिस ने संवाददाताओं को बताया कि गोलीबारी सोमवार देर रात जैमका की राजधानी किंग्सटन में एक मैच के दौरान हुई। पुलिस गोलीबारी के कारणों का पता लगा रही है और जांच शुरू कर दी गई है। जमैका के ग्लीनर अखबार के मुताबिक यह फुटबॉल मैच प्लेजेंट हाइट्स में आयोजित किया जा रहा था और यह अतीत में हिंसा से जूझ चुका है। प्लेजेंट हाइट्स जिसे पहले वेरिका हिल्स के नाम से जाना जाता था। 

पुलिस ने इलाके में लगाया 48 घंटे का कर्फ्यू

गोलीबारी के बाद पुलिस ने इलाके में 48 घंटे का कर्फ्यू लागू कर दिया। गोलबारी क्यों हुई और किस वजह से हुई। इस बात का भी अधिकारियों की तरफ से कुछ नहीं बताया गया है। ग्लीनर की रिपोर्ट के मुताबिक किंग्स्टन पूर्वी पुलिस के प्रमुख अधीक्षक टॉमली चेम्बर्स ने कहा कि गोलीबारी रात 8 बजे के कुछ समय बाद हुई। घायल व्यक्तियों की संख्या स्पष्ट नहीं है। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। उन्होंने कहा कि यह निर्धारित करने में अभी समय लगेगा कि क्या यह नवीनतम घटना किसी गैंगवार से जुड़ी है या नहीं। लेकिन उन्होंने कहा कि क्षेत्र में अपराध और हिंसा को कम करने के लिए प्रगति की जा रही है।

(Input: PTI)

यह भी पढ़ें: 

न्यूजीलैंड के प्लेयर ने तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, इतनी गेंदों में जड़ा दोहरा शतक; ट्रेविस हेड भी छूटे पीछे

पुणे की पिच देख क्या डर गए न्यूजीलैंड के प्लेयर्स? कीवी खिलाड़ी ने बताया क्या चीज वह नहीं बदल सकते