A
Hindi News खेल अन्य खेल अश्विनी पोनप्पा का Paris Olympics से बाहर होते ही बड़ा ऐलान, कहा - मैंने अपना आखिरी ओलंपिक खेल लिया

अश्विनी पोनप्पा का Paris Olympics से बाहर होते ही बड़ा ऐलान, कहा - मैंने अपना आखिरी ओलंपिक खेल लिया

Paris Olympics 2024: भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी अश्विनी पोनप्पा जो पेरिस ओलंपिक 2024 में महिला डबल्स में खेल रहीं थी वह तीसरे ग्रुप मुकाबले में हार के बाद ये ऐलान किया कि ये उनके करियर का आखिरी ओलंपिक था।

Ashwini Ponappa- India TV Hindi Image Source : GETTY पेरिस ओलंपिक 2024 में सफर खत्म होने के बाद अश्विनी पोनप्पा ने किया बड़ा ऐलान।

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 में 4 दिन में भारत के खाते में 2 मेडल आए हैं जिसमें दोनों ही शूटिंग के अलग-अलग इवेंट में जीते गए हैं। वहीं बैडमिंटन में भारत की तरफ से महिला डबल्स में हिस्सा लेने वाली अश्विनी पोनप्पा और तनीषा क्रास्टो की जोड़ी का सफर तीसरे ग्रुप मुकाबले में हार के साथ खत्म हो गया। 30 जुलाई को ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी के खिलाफ मिली हार के बाद अश्विनी काफी भावुक दिखाई दीं जिसमें उन्होंने मैच के बाद एक बड़ा भी कर दिया और कहा कि ये उनके करियर का आखिरी ओलंपिक मैच था।

हम आज जीतना चाहते थे

अश्विनी पोनप्पा ने ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी के खिलाफ मैच में मिली हार के बाद कहा कि उनकी कोशिश इस मुकाबले को जीतने की थी ताकि परिणाम अलग और बेहतर हो। मेरे और तनीषा के लिए सबसे बड़ी बात ये थी कि हमने ओलंपिक में हिस्सा लेने के लिए काफी लंबा सफर तय किया है जो बिल्कुल भी आसान नहीं था। वहीं इस दौरान तनीषा भी काफी भावुक हो गईं जिसमें उन्होंने कहा कि अश्विनी ने मुझे काफी सपोर्ट किया है। हम बेहतर परिणाम के लिए लगातार कोशिश कर रहे थे और उन्होंने मुझे हर समय काफी प्रेरित करने का भी काम किया।

तनीषा को अभी काफी लंबा सफर तय करना है

महिला डबल्स में अश्विनी पोनप्पा और तनीषा क्रास्टो की जोड़ी को पहले ग्रुप मुकाबले में जहां साउथ कोरिया की जोड़ी से हार का सामना करना पड़ा था तो वहीं दूसरे मैच में उन्हें जापान की जोड़ी ने सीधे सेटों में मात दी थी। इसके बाद तीसरे मैच में उनका सामना ऑस्ट्रेलिया की जोड़ी से हुआ और 38 मिनट तक चले इस मुकाबले में उन्हें 15-21, 10-21 से हार झेलनी पड़ी। अश्विनी ने तनीषा को लेकर भी अपने बयान में जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें अभी काफी लंबा सफर तय करना है। ये सब मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं है क्योंकि इतने लंबे समय तक खेलने के बाद मैं इसे और नहीं सह सकती।

ये भी पढ़ें

Sarabjot Singh: कोच ने दी थी ये बड़ी सलाह, ब्रॉन्ज मेडल विनर सरबजोत सिंह ने किया खुलासा

Olympics 2024: आयरलैंड को हराकर अंक तालिका में टॉप पर पहुंचा भारत, ऑस्ट्रेलिया और बेल्जियम रह गए पीछे