A
Hindi News खेल आईपीएल टी नटराजन के कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद उमरान मलिक बने उनके शॉर्ट टर्म रिप्लेसमेंट

टी नटराजन के कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद उमरान मलिक बने उनके शॉर्ट टर्म रिप्लेसमेंट

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने नटराजन के शॉर्ट टर्म रिप्लेसमेंट के रूप में उमरान मलिक को अपनी टीम में शामिल किया है।

Umran Malik becomes his short term replacement after T Natarajan tested positive for COVID-19- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Umran Malik becomes his short term replacement after T Natarajan tested positive for COVID-19

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल 2021 के मुकाबले से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन कोरोनावायरस की चपेट में आए थे। इस वजह से वह दिल्ली के खिलाफ मैच में हिस्सा नहीं ले पाए थे। वह इस महामारी की चपेट में आने के बाद प्रोटोकॉल को फोलो करते हुए आइसोलेशन में है। ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने नटराजन के शॉर्ट टर्म रिप्लेसमेंट के रूप में उमरान मलिक को अपनी टीम में शामिल किया है।

आईपीएल द्वारा जारी प्रेर रिलीज के अनुसार "सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने वीवो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 अभियान के लिए टी नटराजन के लिए एक अल्पकालिक COVID-19 रिप्लेसमेंट के रूप में मध्यम तेज गेंदबाज उमरान मलिक को लाया है। 22 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टीम के मैच से पहले नटराजन ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।"

मलिक ने जम्मू कश्मीर के लिए एक टी20 और लिस्ट ए मैच खेला है और कुल चार विकेट लिए हैं। वह पहले से ही नेट गेंदबाज के रूप में सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा हैं।

बता दें, विनियम 6.1 (सी) के तहत, फ्रेंचाइजी को एक शॉर्ट टर्म खिलाड़ी पर हस्ताक्षर करने की अनुमति है जब तक कि मूल टीम के सदस्य को टीम के जैव-सुरक्षित वातावरण में फिर से प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाती है। इसलिए, मलिक केवल सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा होगा जब तक कि नटराजन ठीक नहीं हो जाते।

बता दें, दिल्ली के खिलाफ मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के साथ प्लेऑफ में पहुंचने की उनकी राह और कठिन हो गई है।