A
Hindi News खेल आईपीएल KKR vs SRH TOSS, IPL 2021 : हैदराबाद ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला

KKR vs SRH TOSS, IPL 2021 : हैदराबाद ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला

केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच के बीच यह मैच यूएई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

KKR vs SRH, TOSS, IPL 2021, Hyderabad, IPL 2021, Sports - India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM KKR vs SRH

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का 49वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के बीच यह मैच यूएई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में केकेआर की टीम की कोशिश होगी की वह जीत दर्ज कर प्ले ऑफ में अपने पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखे।

वहीं सनराइजर्स के लिए आईपीएल के 14वें सीजन में अब खोने के लिए कुछ नहीं बचा है। टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। ऐसे में इस सीजन के अंत में सनराइजर्स चाहेगी की वह अपने सफर का अंत अब जीत के साथ करें।

टूर्नामेंट में सनराइजर्स के प्रदर्शन की बात करें तो यह टीम अबतक कुल 11 मैच खेल चुकी है। जिसमें से उसे सिर्फ दो मैचों में जीत नसीब हुई और पॉइंट्स टेबल में वह सबसे आखिरी पाएदान पर है, जबकि केकेआर की टीम 12 मैचों में से पांच जीत दर्जकर अंक तालिका में चौथे स्थान पर विराजमान है।

ऐसे में आइए जानते हैं दोनों टीमों का टॉस के मामले में क्या हाल रहा है- 

केकेआर

केकेआर की टीम इस सीजन में अबतक कुल 12 मैच खेल चुकी है। इस दौरान टीम ने 6 बार टॉस जीता है जबकि 6 मौके पर टॉस सिक्का का उसकी तरफ नहीं उछला।

वहीं टॉस के बाद केकेआर के लिए परिणाम की बात करें तो केकेआर ने टॉस जीतने के बाद लिए गए फैसले से सिर्फ तीन बार ही मैच जीतने में कामयाब रहा जबकि तीन मौकों पर उसे हार का सामना करना पड़ा है।

वहीं टॉस हारने के बाद केकेआर की टीम दो बार मैच जीता है जबकि 4 मैचों में उसे हार का मूंह देखना पड़ा।

सनराइजर्स

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अबतक कुल 11 मैच खेले हैं। इस दौरान टीम ने 6 मैचों में टॉस जीता है। इस दौरान सनराइजर्स की टीम ने जो भी फैसला लिया उसमें उसे एक बार भी जीत नहीं मिला है।

वहीं टॉस जीतने के बाद सनराइजर्स की टीम को दो मौकों पर जीत मिली है। ऐसे में यह कहा जा सकता है की सनराइजर्स अगर केकेआर के खिलाफ इस मुकाबले में टॉस हारती है तो उसके मैच जीतने की संभावना प्रवल हो सकती है।