A
Hindi News खेल क्रिकेट Watch: दिग्गज गेंदबाज का फोन हुआ चोरी तो सोशल मीडिया पर लगाई गुहार, CCTV में कैद हुआ चोर

Watch: दिग्गज गेंदबाज का फोन हुआ चोरी तो सोशल मीडिया पर लगाई गुहार, CCTV में कैद हुआ चोर

वेस्टइंडीज के महान गेंदबाज का फोन चोरी हो गया है जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में दर्ज कराई है लेकिन अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर चोर को पकड़ने की गुहार लगाई है। उन्होंने एक सीसीटीवी फुटेज भी शेयर किया है जिसमें एक लेडी उनका फोन चोरी करती नजर आ रही है।

Courtney Walsh- India TV Hindi Image Source : GETTY कर्टनी वॉल्श

वेस्टइंडीज के दिग्गज गेंदबाज कर्टनी वॉल्श (Courtney Walsh) इन दिनों परेशान चल रहे हैं। उनकी इस परेशानी की वजह है उनका फोन जो अब चोरी हो चुका है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने बताया है कि उनका फोन चोरी हो गया है और जो कोई भी उनसे संपर्क करना चाहता है वो फिलहाल अभी उन्हें कॉन्टैक्ट नहीं कर पाएंगे। कर्टनी वॉल्श ने फोन चोरी होने के बारें में एक्स पर लिखा कि पिछले शनिवार को मेरा फोन चोरी हो गया। अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है। जो कोई भी उनके JA या एंटीगुआ नंबर पर कॉन्टैक्ट करने की कोशिश कर रहा है, वो अभी कॉन्टैक्ट नहीं कर पाएंगे।

वॉल्श ने उस चोर का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें एक लेडी उनका फोन चोरी करती नजर आ रही है। उन्होंने लिखा कि बेहद शर्म की बात है कि यह वही है जिसने उनका फोन चुराया है। पुलिस विभाग पर ज्यादा वर्कलोड होने के कारण उन्हें ये वीडियो पोस्ट करना पड़ रहा है। उन्होंने आगे कहा कि जो कोई भी इस लेडी को जानता हो, प्लीज उन्हें फोन वापस दिलवाने में मदद करें।

उन्होंने आगे लिखा कि ये घटना पिछले शनिवार को घटित हुई, उसी दिन फुटेज मिल गई और इसकी सूचना भी दे दी गई, लेकिन अभी तक फोन के बारें में कोई जानकारी नहीं मिली है। 

कर्टनी वॉल्श का रहा शानदार करियर 

कर्टनी वॉल्श की गिनती दुनिया के सबसे सफल गेंदबाजों में होती है। वेस्टइंडीज की ओर से खेलते हुए उन्होंने 132 टेस्ट मैचों में 519 विकेट चटकाए। साल 2001 में जब उन्होंने रिटायरमेंट लिया तब उनके नाम टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने का रिकॉर्ड दर्ज था जो बाद में कई दिग्गज गेंदबाजों ने तोड़ दिया। फिलहाल वॉल्श टेस्ट में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाजों में 8वें पायदान पर हैं। यही नहीं, आज भी वह टेस्ट में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले तेज गेंदबाजों की लिस्ट में चौथे पायदान पर काबिज हैं। वॉल्श से ज्यादा विकेट सिर्फ इन तीन गेंदबाजों- जेम्स एंडरसन (704), स्टुअर्ट ब्रॉड (604) और ग्लेन मैक्ग्रा ने चटकाए हैं। 

 

Latest Cricket News