A
Hindi News खेल क्रिकेट WATCH: कायरन पोलार्ड का दनदनाता सिक्स, बाल-बाल बचे कुमार संगकारा

WATCH: कायरन पोलार्ड का दनदनाता सिक्स, बाल-बाल बचे कुमार संगकारा

कायरन पोलार्ड का 100 बॉल मेंस टूर्नामेंट में धमाका जारी है। पोलार्ड ने साउथर्न ब्रेव की ओर से वेल्स फायर के खिलाफ 17 रनों की छोटी मगर तेजतर्रार पारी खेली। इस दौरान पोलार्ड के एक छक्के ने कमेंट्री कर रहे कुमार संगकारा को डरा दिया।

The Hundred- India TV Hindi Image Source : GETTY कायरन पोलार्ड

इंग्लैंड में इस समय द हंड्रेड मेन्स टूर्नामेंट की धूम मची हुई है। दुनियाभर के दिग्गज बल्लेबाज इस टूर्नामेंट में रोजाना धमाका कर रहे हैं। इनमें वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज कायरन पोलार्ड भी शामिल हैं। पोलार्ड ने 5 अगस्त को कार्डिफ के सोफिया गार्डन्स में खेले गए मुकाबलें में 12 गेंदों पर 2 छक्कों की मदद से छोटी लेकिन धुआंधार 17 रनों की पारी खेली। इस तूफानी पारी के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब मैदान के करीब कमेंट्री कर रहे श्रीलंकाई दिग्गज कुमार संगकारा और इंग्लैंड के पू्र्व तेज गेंदबाज रोबर्ट कॉफ्ट चोटिल होने से बाल-बाल बचे।

कायरन पोलार्ड 103 रन के स्कोर पर अपनी टीम साउथर्न ब्रेव का तीसरा विकेट गिरने पर मैदान पर बल्लेबाजी करने आए और पहली ही गेंद से गेंदबाजों की खबर लेनी चालू कर दी। इस दौरान वेल्स फायर के गेंदबाज हारिस रऊफ को पोलार्ड ने बैकवर्ड स्क्वायर लेग में करारा शॉट जड़ दिया जो सीधा बाउंड्री के किनारे बने कमेंट्री बॉक्स की दिशा में गया। गेंद को अपनी ओर आता देख कमेंट्री कर रहे संगकारा और रोबर्ट क्रॉफ्ट ने खुद को बचाने के लिए नीचे झुक गए। गनीमत ये रही कि गेंद कमेंट्री बॉक्स से थोड़ा पहले इलैक्ट्रोनिक बाउंड्री पर जा लगी। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

पोलार्ड की छोटी मगर तूफानी पारी की बदौलत साउथर्न ब्रेव 100 गेंदों पर 5 विकेट खोकर 139 रन का स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही। इसके जवाब में वेल्स फायर की टीम 95 गेंदों में 97 रन के भीतर ढेर हो गई। ब्रेव की ओर से टाइमल मिल्स ने 4 विकेट अपने नाम किए जबकि डैनी ब्रिग्स ने 3 विकेट अपनी झोली में डाले। क्रिस जॉर्डन ने 2 विकेट चटकाए। पाइंट्स टेबल की बात करें तो साउथर्न ब्रेव 5 मैचों में से 4 में जीत के साथ पहले पायदान पर है। टीम के अभी 8 पाइंट्स हैं।  

 

Latest Cricket News