A
Hindi News खेल क्रिकेट 6,6,6,6,6: पोलार्ड ने बल्ले से बरपाया कहर, राशिद खान के एक ओवर में ठोक डाले लगातार 5 सिक्स

6,6,6,6,6: पोलार्ड ने बल्ले से बरपाया कहर, राशिद खान के एक ओवर में ठोक डाले लगातार 5 सिक्स

कायरन पोलार्ड का बल्ला इंग्लैंड में जमकर बोल रहा है। पोलार्ड ने द हंड्रेड मेन्स कंपटीशन 2024 में साउथर्न ब्रेव की ओर से खेलते हुए बल्ले से कहर बरपा दिया है। पोलार्ड ने ट्रेंट रॉकेट्स के गेंदबाज राशिद खान के एक ही ओवर में लगातार 5 छक्के ठोके गजब कर दिया।

Kieron Pollard- India TV Hindi Image Source : GETTY कायरन पोलार्ड

शेर कितना भी बूढ़ा हो जाए लेकिन शिकार करना नहीं भूलता। ये कहावत वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड पर बिल्कुल सटीक बैठती है। साल 2022 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद पोलार्ड दुनियाभर की लीग में अपने खेल का जलवा बिखेर रहे हैं। इस समय वह इंग्लैंड में खेली जा रही द हंड्रेड मेन्स कंपटीशन 2024 में साउथर्न ब्रेव टीम का हिस्सा हैं।

पोलार्ड ने की राशिद खान की जमकर धुनाई 

इस टूर्नामेंट में साउथर्न ब्रेव का 7वां मुकाबला ट्रेंट रॉकेट्स से 10 अगस्त को हुआ जिसमें 37 साल के कायरन पोलार्ड ने बल्ले से कहर बरपा दिया। पोलार्ड ने महज 23 गेंदों पर 2 चौके और 5 छक्कों की बदौलत 45 रन ठोक डाले। दिलचस्प बात ये रही कि पोलार्ड के बल्ले से जो कुल 5 छक्के आए वो सिर्फ एक ही ओवर में लगातार 5 गेंदों पर आए। पोलार्ड के बल्ले से एक के बाद एक लगातार 5 छक्के निकले जिससे ट्रेंट रॉकेट्स के गेंदबाज राशिद खान के हौसले पस्त हो गए। अब पोलार्ड के लगातार 5 छक्कों का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। 

पोलार्ड की इस शानदार और धमाकेदार पारी की बदौलत साउथर्न ब्रेव की टीम ट्रेंट रॉकेट्स को 2 विकेट से हराने में कामयाब रही। पहले बल्लेबाजी करते हुए ट्रेंट रॉकेट्स की टीम ने 100 गेंदों में 8 विकेट खोकर 128 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में साउथर्न ब्रेव ने पोलार्ड की तूफानी पारी की बदौलत 129 रनों का टारगेट 99 गेंदों में हासिल कर लिया। साउथर्न ब्रेव के लिए बल्ले से शानदार पारी खेलने वाले कायरन पोलार्ड को प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया। ट्रेंट रॉकेट्स के लिए जॉन टर्नर ने सबसे ज्यादा तीन विकेट झटके तो वहीं साउथर्न ब्रेव के लिए क्रिस जॉर्डन ने तीन शिकार किए।

पोलार्ड का बल्ला द हंड्रेड मेन्स कंपटीशन 2024 में जमकर बोल रहा है। वह 6 मैचों की पारियों में 38.75 के औसत और 164.89 के स्ट्राइक रेट से 155 रन बना चुके हैं जिसमें 45 रन उनका बेस्ट स्कोर है। वह टूर्नामेंट में 7वें सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। अब देखना होगा कि पोलार्ड अपनी टीम को खिताब जिताने में कामयाब होते हैं या नहीं। 

 

Latest Cricket News