A
Hindi News खेल क्रिकेट कानपुर टेस्ट में रनआउट होने से बाल-बाल बचे विराट कोहली, गुस्से में देखा पंत को फिर लगाया गले; देखें VIDEO

कानपुर टेस्ट में रनआउट होने से बाल-बाल बचे विराट कोहली, गुस्से में देखा पंत को फिर लगाया गले; देखें VIDEO

IND vs BAN: कानपुर टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने बांग्लादेश टीम की पहली पारी को चौथे दिन के खेल में 233 के स्कोर पर समेटने के बाद आक्रामक बल्लेबाजी के साथ शुरुआत की। इसी दौरान जब कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे तो वह रनआउट होने से बाल-बाल बचे।

Virat Kohli And Rishabh Pant- India TV Hindi Image Source : JIO CINEMA/SCREENGRAB विराट कोहली कानपुर टेस्ट मैच में रन आउट होने से बाल-बाल बचे।

भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले के चौथे दिन का खेल काफी रोमांचक देखने को मिल रहा है। दूसरा और तीसरा दिन बारिश की वजह से रद्द होने के बाद चौथे दिन जब खेल शुरू हुआ तो टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश टीम की पहली पारी को 233 रनों के स्कोर पर समेट दिया। वहीं इसके बाद भारतीय टीम की तरफ से आक्रामक शुरुआत देखने को मिली जिसमें कप्तान रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ने सिर्फ 3 ओवर्स के अंदर ही स्कोर को 50 रनों के पार पहुंचा दिया। वहीं चौथे दिन के खेल विराट कोहली रन आउट होने से बाल-बाल बचे जब वह ऋषभ पंत के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे। इस दौरान कोहली जहां पहले गुस्से में दिखाई दिए तो वहीं इसके बाद उन्होंने पंत को गले लगा लिया।

कोहली को नंबर-5 पर भेजा गया बल्लेबाजी के लिए

रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल की आक्रामक पारियों के बाद विराट कोहली से पहले बल्लेबाजी के लिए ऋषभ पंत को टीम मैनेजमेंट ने बल्लेबाजी करने के लिए कानपुर टेस्ट मैच में अपनी पहली पारी में भेजा। वहीं गिल का विकेट गिरने के बाद विराट कोहली बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे जिसमें उन्होंने पंत के साथ मिलकर रनों की गति को बरकरार रखने का काम किया। इसी दौरान भारतीय टीम की पारी के 19वें ओवर में जो बांग्लादेश की तरफ से खलीद अहमद फेंक रहे थे उस ओवर की तीसरी गेंद पर विराट ने सामने की तरफ शॉट खेलकर एक रन लेने का प्रयास किया लेकिन गेंद पिच पर ही रह गई। कोहली ने तेजी के साथ रन लेने के भागे वहीं पंत ने मना कर दिया।

इस दौरान विराट कोहली लगभग आधी पिच तक आ गए थे और गेंद को खलीद अहमद ने पकड़कर उसे विकेट की तरफ दौड़कर थ्रो करने का प्रयास किया लेकिन वह विकेट पर गेंद को नहीं मार सके और कोहली एक आसान से रन आउट पर बाल-बाल बच गए। विराट कोहली ने इसके बाद गुस्से से ऋषभ पंत की तरफ देखा जिसमें पंत माफी मांगते हुए दिखाई दिए और फिर बाद में उन्होंने जाकर कोहली को गले भी लगा लिया।

कोहली अर्धशतक लगाने से चूके

कानपुर टेस्ट मैच में विराट कोहली के बल्ले से टीम इंडिया की पहली पारी में 35 गेंदों में 47 रनों की पारी देखने को मिली, जिसमें उन्होंने चार चौके और एक छक्का लगाया। इस दौरान कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने 27000 रन जरूर अपनी इस पारी में पूरे करने में कामयाब रहे। कोहली इस मामले में सबसे कम पारियों में ये आंकड़ा हासिल किया है।

ये भी पढ़ें

यशस्वी जायसवाल ने तोड़ा वीरेंद्र सहवाग का 16 साल पुराना कीर्तिमान, ऋषभ पंत अभी भी नंबर वन

टीम इंडिया ने तोड़ा इंग्लैंड का वर्ल्ड रिकॉर्ड, रोहित-जायसवाल ने टेस्ट में दिखाया टी20 का जलवा

Latest Cricket News