A
Hindi News खेल क्रिकेट Virat Kohli: विराट कोहली का 14 साल पुराना ट्वीट हो रहा वायरल, जानें पूरा मामला

Virat Kohli: विराट कोहली का 14 साल पुराना ट्वीट हो रहा वायरल, जानें पूरा मामला

विराट कोहली T20I वर्ल्ड कप का खिताब जीतने के बाद क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट को अलविदा कह चुके हैं। कोहली अब सिर्फ टेस्ट और वनडे में ही शिरकत करते नजर आएंगे। इस बीच कोहली के दलीप ट्रॉफी में खेलने की खबरें उड़ी तो उनका एक 14 साल पुराना ट्वीट वायरल हो गया।

Virat Kohli- India TV Hindi Image Source : GETTY विराट कोहली

श्रींलका दौरा खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम इस समय लंबे ब्रेक पर हैं। टीम इंडिया को अपनी अगली इंटरनेशनल सीरीज बांग्लादेश के खिलाफ 19 सितंबर से खेलनी है। यानी टीम इंडिया 1 महीने से ज्यादा वक्त के लिए मैदान से दूर रहेगी। इस बीच कई भारतीय क्रिकेटर घरेलू क्रिकेट में हाथ आजमाते नजर आएंगे। दरअसल, 5 सितंबर से 22 सितंबर के बीच दलीप ट्रॉफी खेली जानी हैं जिसमें केएल राहुल, ऋषभ पंत और शुभमन गिल जैसे युवा सितारें शिरकत करते नजर आएंगे। पहले खबर आई थी कि विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे सीनियर खिलाड़ी भी इस टूर्नामेंट में खेल सकते हैं लेकिन ईएसपीएनक्रिकइन्फो ने साफ किया है कि दोनों खिलाड़ियों का ऐसा कोई इरादा नहीं है।

युवा खिलाड़ी होंगे एक्शन में

रोहित और कोहली ही नहीं बल्कि जसप्रीत बुमराह भी बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से लंबे ब्रेक पर रहेंगे। हालांकि राहुल, पंत, गिल, सूर्यकुमार यादव, सरफराज खान, यशस्वी जायसवाल, रजत पाटीदार और यहां तक ​​कि ईशान किशन, जो पिछले साल दिसंबर से राष्ट्रीय टीम का हिस्सा नहीं हैं और सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर हैं, 5 सितंबर से शुरू होने वाले चार टीमों के टूर्नामेंट में खेलते नजर आएंगे।

इस बीच विराट कोहली का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। दरअसल, सोमवार, 12 अगस्त को जब सीनियर खिलाड़ियों के दलीप ट्रॉफी में खेलने की खबरें उड़ीं, तो कोहली का 14 साल पुराना ट्वीट वायरल हो गया। कोहली ने 25 जनवरी 2010 को ट्वीट कर फैंस से दलीप ट्रॉफी के लिए शुभकामनाएं मांगी थी। कोहली ने कहा था-  "मुझे दलीप ट्रॉफी के लिए शुभकामनाएं दें।" किंग कोहली के इस पुराने ट्वीट पर अब फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनके इस टूर्नामेंट में खेलने की दुआ मना रहे हैं।

विराट कोहली ने पिछले महीने ही T20I वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद T20I क्रिकेट को अलविदा कह दिया था जिसके बाद उम्मीद लगाई जा रही थी कि वह दलीप ट्रॉफी में खेलते नजर आ सकते हैं। लेकिन अब उनका सीधे अगले महीने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उतरना तय माना जा रहा है। भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज 19 सितंबर से 1 अक्टूबर तक खेली जाएगी।

यह भी पढ़ें:

CPL 2024 का पूरा शेड्यूल, कब और कहां खेला जाएगा, मैचों की टाइमिंग, Online, TV channel, telecast and live stream, जानें सबकुछ

Latest Cricket News