A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: संजू सैमसन के घर में दिखी रोहित की दीवानगी, स्कूली बच्चों ने लिए ऑटोग्राफ तो एक फैन ने छू लिए पैर

VIDEO: संजू सैमसन के घर में दिखी रोहित की दीवानगी, स्कूली बच्चों ने लिए ऑटोग्राफ तो एक फैन ने छू लिए पैर

Rohit Sharma VIDEO: रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच के बाद फैंस का जीता दिल।

Rohit Sharma Fans, IND vs SA, Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : TWITTER Rohit Sharma Fans

Rohit Sharma VIDEO: रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया एक और मैच जीतने में कामयाब रही। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को सीरीज में हराने के बाद बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी पहले मैच में एकतरफा जीत दर्ज की। तिरुवनंतपूरम स्थित ग्रीनफील्ड में खेले गए मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को आठ विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। इस मैच में भारत के लिहाज से अधिकतर चीजें सही रहीं लेकिन खुद कप्तान रोहित का बल्ला यहां खामोश रहा। दक्षिण अफ्रीका के 107 रन के छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरे हिटमैन शर्मा अपना खाता भी नहीं खोल पाए और तीसरे ही ओवर में पवेलियन लौट गए।

रोहित के लिए बेताब दिखे फैंस

भारतीय कप्तान भले ही बल्लेबाजी में अपना योगदान नहीं दे पाए लेकिन टीम को उनकी कप्तानी में एक और जीत मिल गई। टीम इंडिया के फैंस में भी जहां जीत की खुशी थी तो वहीं अपने पसंदीदा क्रिकेटर रोहित की झलक पाने और उनसे मिलने की उत्सुकता भी थी। यही वजह रही कि संजू सैमसन के घर में लोगों में रोहित के लिए काफी दीवानगी देखने को मिली।

मैदान पर जाकर रोहित के पैर छूए

रोहित का एक फैन तो सुरक्षा घेरा तोड़कर सीधा उनसे मिलने पहुंच गया। दरअसल भारतीय गेंदबाजी के खत्म होने के बाद एक फैन दौड़ता हुआ मैदान में उतर गया और वहां रोहित शर्मा के पास पहुंचकर उनके पैर छूने लगा। यही नहीं इस फैन ने रोहित समेत अन्य खिलाड़ियों के साथ सेल्फी लेने की कोशिश भी की।

स्कूली छात्रों को रोहित ने दिया ऑटोग्राफ

मैच के बाद भी रोहित का जलवा देखने को मिला। उनसे मिलने और उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए स्कूल के नन्हें फैंस भी स्टेडियम पहुंचे थे और कप्तान ने भी उन्हें निराश नहीं किया। रोहित ने मैच के बाद बाउंड्री के पास खड़े अपने इन युवा फैंस को एक-एक कर ऑटोग्राफ दिए। रोहित द्वारा फैंस को ऑटोग्राफ देने का वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

सूर्या और राहुल ने लगाए अर्धशतक

मैच की बात करें तो भारतीय गेंदबाजों ने दक्षिण अफ्रीकी टीम को 20 ओवर में 106/8 के स्कोर पर रोक दिया। अर्शदीप सिंह ने तीन तो वहीं दीपक चाहर और हर्षल पटेल ने दो-दो विकेट झटके। इसके बाद टीम इंडिया ने सूर्यकुमार यादव (50*) और केएल राहुल (51*) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत 16.4 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया।

Latest Cricket News