A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया में पहली बार एंट्री कर सकते हैं ये 3 अनकैप्ड प्लेयर्स! IPL में विराधी टीमों की नाक में किया दम

टीम इंडिया में पहली बार एंट्री कर सकते हैं ये 3 अनकैप्ड प्लेयर्स! IPL में विराधी टीमों की नाक में किया दम

IPL 2023 में तीन अनकैप्ड प्लेयर्स ने शानदार खेल दिखाया है। ये खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित करने में सफल रहे हैं।

tilak Verma - India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM सुयश शर्मा और तिलक वर्मा

IPL 2023 बहुत ही शानदार अंदाज में खेला जा रहा है। दर्शकों को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। आईपीएल 2023 का लगभग आधा सफर पूरा हो चुका है। आईपीएल 2023 में तीन अनकैप्ड प्लेयर्स ने कमाल का खेल दिखाया है। इन खिलाड़ियों ने अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया है। ये खिलाड़ी टीम इंडिया में एंट्री मार सकते हैं। आइए जानते हैं, इन खिलाड़ियों के बारे में। 

1. तिलक वर्मा 

तिलक वर्मा ने आईपीएल 2023 में कमाल का प्रदर्शन किया है। उन्होंने अपने दम पर मुंबई इंडियंस को कई मैच जिताए हैं। वह विस्फोटक बैटिंग में माहिर हैं। मिडिल ऑर्डर में उन्होंने मुंबई इंडियंस को मजबूती प्रदान की है। उन्होंने अभी तक आईपीएल 2023 के 6 मैचों में 217 रन बनाए हैं। इससे पहले उन्होंने आईपीएल 2022 के 14 मैचों में 397 रन जड़े थे, जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भी उनकी तारीफ कर चुके हैं। ऐसे में वह जल्दी ही टीम इंडिया में एंट्री मार सकते हैं। मुंबई की टीम ने तिलक वर्मा को 1.7 करोड़ रुपये में खरीदा था। 

2. सुयश शर्मा 

20 साल के युवा स्पिनर सुयश शर्मा ने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए साल 2023 में अपना डेब्यू किया और अपने खेल से सभी को प्रभावित करने में सफल रहे हैं। उनकी गेंदबाजी के आगे बड़े से बड़े बल्लेबाज टिक नहीं पाए। उन्होंने केकेआर की टीम के लिए 5 मैचों में 7 विकेट अपने नाम किए हैं। उनकी बॉलिंग का तोड़ दिग्गज बल्लेबाज भी नहीं ढूंढ पाए हैं। 

3. आकाश सिंह 

महेंद्र सिंह धोनी हमेशा से ही खिलाड़ियों के प्रदर्शन में निखार लाने के जाने जाते हैं। उनकी कप्तानी में आकाश सिंह ने शानदार प्रदर्शन किया है। वह अभी सिर्फ 21 साल के हैं और पारी की शुरुआत में बेहतरीन गेंदबाजी करते हैं। इसके अलावा वह आईपीएल 2023 में काफी किफायती भी साबित रहे हैं। ऐसे में वह टीम इंडिया में एंट्री के बड़े दावेदार हैं।

Latest Cricket News