A
Hindi News खेल क्रिकेट PM मोदी से मिलने के बाद खिलाड़ियों के रिएक्शन आए सामने, जानें क्या बोले वर्ल्ड चैंपियंस

PM मोदी से मिलने के बाद खिलाड़ियों के रिएक्शन आए सामने, जानें क्या बोले वर्ल्ड चैंपियंस

टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की है। इस खास मुलाकात के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अपने रिएक्शन सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

Indian Cricket Team- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA प्रधानमंत्री मोदी के साथ भारतीय टीम के खिलाड़ी

टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने के बाद टीम इंडिया भारत पहुंच गई है। भारतीय टीम गुरुवार की सुबह वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ दिल्ली पहुंची। जहां फैंस ने उनका जमकर स्वागत किया। इसके बाद भारतीय टीम अपने होटल पहुंची। वहां पर भी भारी मात्रा में फैंस पहुंचे हुए थे। खिलाड़ियों ने इस दौरान डांस भी किया। टीम इंडिया के ने दिल्ली में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की है। इस खास मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री ने लगभग डेढ़ घंटे तक खिलाड़ियों से मुलाकात की। प्रधानमंत्री से मिलने के बाद अब खिलाड़ियों के रिएक्शन सामने आए हैं। जहां विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा कर ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की है।

खिलाड़ियों ने कही ये बात

मोदी ने सभी खिलाड़ियों से की बात

पीएम मोदी भी भारतीय खिलाड़ियों का इंतजार कर रहे थे। होटल से लेकर पीएम हाउस तक के वीडियो तो लगातार वायरल हो रहे थे। लेकिन अंदर जाने की किसी को परमिशन नहीं थी, इसलिए जब मुलाकात खत्म हुई तो इसके वीडियो सामने आए। 11 बजे से शुरू हुई ये भेंट करीब साढ़े 12 बजे तक चली। इस दौरान पीएम मोदी ने एक-एक खिलाड़ी से बात की और उनके प्रदर्शन की जमकर सराहना की। पीएम मोदी खिलाड़ियों से उनके प्रदर्शन को लेकर लगातार बात कर रहे थे, इस दौरान खुशी और प्रसन्नता का माहौल बना हुआ था।

Latest Cricket News