A
Hindi News खेल क्रिकेट Surya Kumar Yadav - Virat Kohli : सूर्या ने पहले ही कोहली से कह दी थी ये बात और फिर ....

Surya Kumar Yadav - Virat Kohli : सूर्या ने पहले ही कोहली से कह दी थी ये बात और फिर ....

Surya Kumar Yadav - Virat Kohli : सूर्य कुमार यादव और भुवनेश्वर कुमार का एक वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

SuryaKumar Yadav And Virat Kohli - India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES SuryaKumar Yadav And Virat Kohli

Surya Kumar Yadav - Virat Kohli : टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप 2022 में अपना दूसरा मैच भी जीत लिया है। भारतीय टीम अब दो मैच जीतकर चार अंक ले चुकी है और सेमीफाइनल की राह आसान होती नजर आ रही है। नीदरलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे मैच के असली हीरो पूर्व कप्तान विराट कोहली और सूर्य कुमार यादव रहे, जिन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया और टीम इंडिया के लिए एक बड़ा स्कोर बनाया। हालांकि मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने भी अर्धशतक लगाया और टीम को अच्छी शुुरुआत दी। इस बीच सूर्य कुमार यादव ने ये बात बता दी है कि जब वे मैदान पर गए तो उन्होंने विराट कोहली से क्या बात की। साथ ही तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने भी साफ कर दिया है कि वे जब गेंदबाजी कर रहे थे और दो ओवर मेडन डाले उसके बाद उनके मन में क्या चल रहा था। इसका एक वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। 

Image Source : APSurya Kumar Yadav - Virat Kohli

बीसीसीआई ने शेयर किया सूर्य कुमार यादव और भुवनेश्वर कुमार का वीडियो 
बीसीसीआई की ओर से सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में भुवनेश्वर कुमार ने सूर्य कुमार यादव से पूछा कि जब आप बैटिंग करने के लिए मैदान में गए तो टीम का रन रेट बहुत अच्छी पोजीशन में नहीं था, उस वक्त दिमाग में क्या चल रहा था और विराट से क्या बात की। सूर्या ने बताया कि कोहली से उन्होंने यही कहा था कि अगर उन्हें आठ दस बॉल में तीन चार बाउंड्री मिल जाती है तो उसी तरह के फ्लो में खेलता रहूंगा। इसके साथ ही पार्टनरशिप बनाने को देखेंगे। दोनों की कोशिश थी कि आखिरी तक इसी तरह से बैटिंग करते रहेंगे। इसके बाद भुवनेश्वर कुमार ने पूछा कि आपने अपनी फिफ्टी आखिरी बॉल पर सिक्स मारकर की, ये प्लान था या फिर स्लॉट में बॉल मिला और मार दिया। इस पर सूर्या ने बताया कि कोहली ने बताया था कि पीछे बाउंड्री थोड़ी बड़ी है, लेकिन ठीक है, बैक करना उसी साइड जाने के लिए। उन्होंने कहा कि फिफ्टी का इतना ज्यादा ध्यान में नहीं था, लेकिन पता था कि सिक्स चल जाएगा तो अर्धशतक तो पूरा हो ही जाएगा। इसके बाद सूर्य कुमार यादव ने भुवनेश्वर कुमार से पूछा कि आपके पहले दो ओवर में केवल एक ही रन था। जब तीसरा ओवर करने के लिए आए तो आपके दिमाग में कुछ चल रहा था। इस पर भूवी ने कहा कि रिकॉर्ड है, ऐसा कुछ करना है, क्योंकि इससे पहले भी मैं अनुभव कर चुका हुं कि जब आप विकेट के लिए जाते हैं तो उसके खिलाफ चीजें हो जाती हैं। उन्होंने कहा कि टीम को उस वक्त क्या जरूरत है, उसी हिसाब से चीजें करता हूं। 

Image Source : APBhuneshwar Kumar

टीम इंडिया प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन 
नीदरलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 44 गेंद पर 62 रन की पारी खेली, जिसमें दो छक्के और तीन चौके शामिल रहे। उन्होंने 140 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। वहीं सूर्य कुमार यादव की बात की जाए तो उन्होंने 25 गेंद पर ही 51 रन बना डाले। इसमें एक छक्का और सात चौके शामिल रहे। उनका स्ट्राइक रेट 200 से भी ज्यादा का था। वहीं तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की बात की जाए तो उन्होंने तीन ओवर में दो मेडेन ओवर डाले और नौ रन देकर दो विकेट चटकाने में कामयाबी हासिल की। यही कारण रहा कि भारतीय टीम ने इस मैच को 56 रन के भारी अंतर से जीत लिया और दो अंक अर्जित कर प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन की कुर्सी पर काबिज हो गई। 

Latest Cricket News