A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: विराट कोहली आउट या नॉटआउट, थर्ड अंपायर के एक फैसले से श्रीलंकाई ड्रेसिंग रूम में हंगामा

VIDEO: विराट कोहली आउट या नॉटआउट, थर्ड अंपायर के एक फैसले से श्रीलंकाई ड्रेसिंग रूम में हंगामा

विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में 14 रनों की पारी खेली। इस मुकाबले में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ। जिसने पूरी श्रीलंकाई टीम को निराश कर दिया।

India vs Sri Lanka- India TV Hindi Image Source : PTI भारत बनाम श्रीलंका मैच

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया को जीत के लिए श्रीलंका ने 241 रनों का टारगेट दिया है। रोहित शर्मा ने इस टारगेट को चेज करते हुए भारतीय टीम को काफी तेज शुरुआत भी दिलाई। रोहित के विकेट के बाद विराट कोहली बल्लेबाज करने के लिए आए। विराट कोहली ने अभी 11 रन ही बनाए थे कि उनके साथ कुछ ऐसा हो गया। जिससे श्रीलंकाई टीम के ड्रेसिंग रूम में हंगामा मच गया। इसके अलावा स्टेडियम में बैठे हर श्रीलंकाई फैन के चेहरे पर निराशा छा गई।

क्या था पूरा मामला

श्रीलंका के खिलाफ विराट कोहली जब बल्लेबाज करने के लिए आए तब टीम इंडिया काफी अच्छी स्थिति में थी। उन्हें मैच में वापसी करने के लिए विराट का विकेट लेना था। श्रीलंका ने अपनी आक्रामक गेंदबाजी करनी शुरू कर दी। विराट कोहली ने अभी 11 रन ही बनाए थे कि उन्हें अकिला धनंजय ने लेग बिफोर कर दिया। वहीं अकिला धनंजय के अपील के बाद अंपायर ने कोहली को एलबीडब्लू करार दिया। जिसके बाद उन्होंने रिव्यू लिया। 

रिव्यू में सब कुछ सही जा रहा था। तब ही उनके बल्ले से अंदरूनी किनारे के कारण स्पाइक में कुछ हल चल हुई और यह रिव्यू विराट के पक्ष में रहा। विराट को नॉटआउट दे दिया गया, लेकिन श्रीलंकाई खिलाड़ी इस पर यकीन नहीं कर पा रहे थे। कुसल मेंडिस ने अपना हेलमेट उतार दिया और निराशा में उसे जमीन पर फेंक दिया। पूरा का पूरा श्रीलंकाई खेमा इस फैसले से निराश नजर आया। 

अपांयर से कर डाली बहस

विराट कोहली को नॉटआउट दिए जाने के बाद श्रीलंकाई टीम इस हद तक निराश नजर आई कि असलंका ने अंपायर रवींद्र विमलसिरी को अपनी नाराजगी जाहिर की। यहां तक ​​कि जयसूर्या भी खुश नहीं दिखे और रिजर्व अंपायर से बात करने के लिए ड्रेसिंग रूम से नीचे आए, लेकिन अंपायर ने अपने फैसले को नहीं बदला। विराट कोहली के भी चेहरे पर मुस्कान थी। ऐसा लग रहा था कि विराट ने वह रिव्यू एज लगने के कारण नहीं लिया हो। हालांकि विराट कोहली इस मैच में 14 रन बनाकर बाद में आउट हो गए।

यह भी पढ़ें

रोहित शर्मा ने तोड़ा राहुल द्रविड़ का रिकॉर्ड, श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में किया बड़ा कारनामा

बैडमिंटन का सेमीफाइनल हारने के बाद भी लक्ष्य सेन जीत सकते हैं मेडल, अब इस खिलाड़ी से जीतना होगा मैच

Latest Cricket News