A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम को लग गया बड़ा झटका, अगले मैच से इस खिलाड़ी का बाहर रहना हुआ तय

टीम को लग गया बड़ा झटका, अगले मैच से इस खिलाड़ी का बाहर रहना हुआ तय

Ranji Trophy 2024-25: घरेलू क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी सीजन की शुरुआत हो चुकी है, जिसमें मुंबई की टीम को उनके अगले मुकाबले से पहले एक बड़ा झटका लगा जिसमें उनके स्टार खिलाड़ी श्रेयस अय्यर अगला मुकाबला नहीं खेलेंगे।

Shreyas Iyer- India TV Hindi Image Source : GETTY श्रेयस अय्यर नहीं खेलेंगे अगला रणजी मुकाबला।

रणजी ट्रॉफी 2024-25 का सीजन शुरू होने के साथ कई खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर भारतीय सेलेक्टर्स की नजरें हैं, जो काफी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। इसी में एक नाम मुंबई की टीम से खेलने वाले स्टार खिलाड़ी श्रेयस अय्यर का है। वह अगले रणजी मुकाबले से बाहर रहेंगे। मुंबई की टीम को अपना अगला मैच 26 नवंबर से त्रिपुरा के खिलाफ अगरतला में खेलना है, जिसके लिए अय्यर टीम के साथ रवाना नहीं हुए हैं। श्रेयस अय्यर इस साल लगातार इंजरी की वजह से काफी परेशान रहे हैं, जिसमें इंग्लैंड के खिलाफ भी हुई टेस्ट सीरीज के दौरान वह अचानक मैच के बीच बाहर हो गए थे।

श्रेयस अय्यर को एक हफ्ते आराम की सलाह

श्रेयस अय्यर को लेकर बात की जाए तो क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई सूत्र ने अपने बयान में बताया कि उन्हें कम से कम एक हफ्ते तक आराम दिया गया है। ऐसे में वह मुंबई के अगले मुकाबले जो त्रिपुरा से होना है उसमें खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे। वहीं मुंबई क्रिकेट संघ के सोर्स के तरफ से श्रेयस अय्यर को लेकर क्रिकबज को जानकारी दी गई की वह अगरतला में 26 नवंबर से होने वाले त्रिपुरा के खिलाफ मुकाबले के लिए टीम के साथ नहीं जाएंगे। वहीं पूरी टीम 23 नवंबर की सुबह रवाना हो जाएगी। वहीं मुंबई क्रिकेट संघ श्रेयस अय्यर की जगह पर किसी रिप्लेसमेंट खिलाड़ी के नाम का ऐलान नहीं करेगी क्योंकि उन्होंने 21 अक्टूबर को ही टीम का ऐलान किया था।

पिछले साल अय्यर ने कराई थी अपनी बैक की सर्जरी

साल 2023 में श्रेयस अय्यर ने अपनी बैक की सर्जरी कराई थी जिसके बाद उन्होंने एशिया कप और वर्ल्ड कप दोनों में खेला था लेकिन उसके बाद उन्होंने टीम में अपनी जगह को गंवा दिया था। वहीं इस रणजी सीजन में महाराष्ट्र के खिलाफ मैच में शतकीय पारी खेलने के बाद उन्होंने नेशनल टीम में अपनी वापसी की उम्मीद को जाहिर किया था। अय्यर ने कहा था कि ये बात सही है कि मैं अपनी इंजरी के चलते थोड़ा निराश महसूस कर रहा था, लेकिन लंबे समय के बाद शतकीय पारी खेलने से अब मुझे काफी अच्छा महसूस हो रहा है और अपनी वापसी की भी कोशिश कर रहा हूं। हालांकि आप उन चीजों को कंट्रोल कर सकते हैं, जो आपके हाथ में है।

ये भी पढ़ें

जीत की गारंटी है ये धाकड़ गेंदबाज लेकिन न्यूजीलैंड के सामने हो जाता है लाचार, 4 मैच और सभी में हार

ODI सीरीज के लिए टीम का ऐलान, इमर्जिंग एशिया कप में तबाही मचा रहे धाकड़ बल्लेबाज को मिला मौका

Latest Cricket News