A
Hindi News खेल क्रिकेट श्रेयस अय्यर फिर फ्लॉप, नहीं चला सरफराज खान का भी बल्ला

श्रेयस अय्यर फिर फ्लॉप, नहीं चला सरफराज खान का भी बल्ला

Buchi Babu Tournament: श्रेयस अय्यर और सरफराज खान का बल्ला बुची बाबू टूर्नामेंट में भी खामोश रहा। दोनों एक भी पारी में बड़ी पारी नहीं खेल पाए।

shreyas iyer- India TV Hindi Image Source : GETTY श्रेयस अय्यर फिर फ्लॉप

Buchi Babu Tournament Shreyas Iyer Sarfaraz Khan: बुची बाबू टूर्नामेंट के दौरान सभी की नजर श्रेयस अय्यर, सरफराज खान और सूर्यकुमार यादव पर है। इसका कारण ये भी है कि सितंबर में भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है, जिसके लिए टीम इंडिया का ऐलान होना अभी बाकी है। इस बीच पहली पारी के बाद दूसरी में भी श्रेयस अय्यर फ्लॉप सा​बित हुए, वहीं सरफराज खान तो अपना खाता भी नहीं खोल पाए। मुंबई की टीम पर अब हार का भी खतरा मंडराने लगा है। 

श्रेयस अय्यर 22 और सरफराज बिना खाता खोले आउट 

बुची बाबू टूर्नामेंट में तमिलनाडु ​क्रिकेट एसोसिएशन के खिलाफ मुंबई की ओर से खेलते हुए पहली पारी में तीन बॉल पर दो रन ही बनाए थे। वहीं टीम के कप्तान सरफराज नंबर दस पर बल्लेबाजी के लिए उतरे और केवल 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। ऐसा ही कुछ हाल दूसरी पारी में भी हुआ। श्रेयस अय्यर 79 बॉल पर केवल 22 रन ही बना सके। उनका स्ट्राइक रेट 27.85 का रहा। वहीं कप्तान सरफराज खान चार बॉल खेलकर भी अपना खाता नहीं खोल पाए और शून्य पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। 

बांग्लादेश सीरीज के लिए अगले महीने होगा टीम का ऐलान 

माना जा रहा है कि सितंबर के पहले हाफ में ही भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया जाएगा। सीरीज का पहला मैच 19 सितंबर से होगा। ऐसे में बीसीसीआई की सेलेक्शन कमेटी की नजर भी इन सभी प्लेयर्स पर होगी। हालांकि अभी ​दलीप ट्रॉफी का आयोजन होना है, जो 5 सितंबर से शुरू होगी। हो सकता है कि इसका पहला मैच होने के बाद ही टीम इंडिया की घोषणा की जाए। दलीप ट्रॉफी के मैचों के प्रदर्शन के आधार पर टीम का सेलेक्शन हो सकता है। ऐसे में इन सभी के पास एक और मौका है कि वे सेलेक्टर्स को प्रभावित कर सकें। 

मुंबई की टीम हार की कगार पर 

मुंबई की टीम तमिलनाडु के खिलाफ इस वक्त संकट में है। मुंबई को मैच जीतने के लिए अभी भी करीब 400 रन बनाने हैं और उसके पांच विकेट गिर चुके हैं। बुची बाबू टूर्नामेंट का मैच चार दिन का होता है, यानी आज आखिरी दिन है। ​तमिलनाडु की पूरी कोशिश होगी कि बचे हुए वक्त में मुंबई के बचे हुए 5 विकेट और गिराए जाएं। हालांकि सूर्यकुमार यादव को अभी बैटिंग के लिए आना बाकी है। उन पर टीम का भारी दारोमदार होगा। 

यह भी पढ़ें 

सचिन तेंदुलकर के पीछे पड़े जो रूट, वर्ल्ड रिकॉर्ड के लिए अब चाहिए केवल इतने ही रन

यूपी टी20 लीग में आया रिंकू सिंह का तूफान, आक्रामक अंदाज में पारी को ​किया फिनिश

Latest Cricket News