A
Hindi News खेल क्रिकेट शान मसूद की हुई सरेआम बेइज्जती, प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तानी कप्तान से पूछा गया ऐसा सवाल कि नहीं दे पाए जवाब

शान मसूद की हुई सरेआम बेइज्जती, प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तानी कप्तान से पूछा गया ऐसा सवाल कि नहीं दे पाए जवाब

इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज से पहले पाकिस्तानी टेस्ट टीम के कप्तान शान मसूद 30 सितंबर को मीडिया से मुखातिब हुए थे, जिसमें उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक जर्नलिस्ट ने ऐसा सवाल कर दिया जिसे सुनने के बाद शान भी थोड़ी देर के लिए हैरानी में पड़ गए।

Shan Masood- India TV Hindi Image Source : AP पाकिस्तानी टेस्ट टीम के कप्तान शान मसूद की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुई बेइज्जती

पाकिस्तान क्रिकेट में हर समय कुछ ना कुछ ऐसा होता है जो काफी तेजी के साथ चर्चा का विषय बन जाता है। पाकिस्तानी टीम को 7 अक्टूबर से घर पर इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इससे पहले पाकिस्तानी टीम के टेस्ट कप्तान शान मसूद 30 सितंबर को मीडिया के सवालों का जवाब देने के लिए हाजिर हुए। बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में शर्मनाक हार के बाद शान की ये पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस भी थी, ऐसे में इसमें ड्रामा होना भी तय था। शान से इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनकी कप्तानी को लेकर ऐसा सवाल पूछा गया कि पीसीबी के मीडिया डायरेक्टर समी उल हसन को दखल देना पड़ा जिसमें उन्होंने वहां मौजूद सभी लोगों से कहा कि मेरी आप सभी से रिक्वेस्ट है कि पाकिस्तान टीम का कप्तान बैठा है आप बिल्कुल सवाल करें लेकिन आपको थोड़ी इज्जत दिखानी पड़ेगी। आप इस तरह के सवाल नहीं पूछ सकते हैं जिस तरह से आपने ये सवाल पूछा है।

आप के अंदर से आवाज नहीं की कप्तानी छोड़ देनी चाहिए

शान मसूद से प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक जर्नलिस्ट ने सवाल पूछा कि शान आपने कहा था कि तक पीसीबी आपको मौका दे रही है, तब तक आप इस पद पर बने रहेंगे, लेकिन क्या आपके अंदर से ऐसी आवाज नहीं आती कि आपको ये पद छोड़ देना चाहिए। आप लगातार हार रहे हैं और टीम का प्रदर्शन भी निराशाजनक है ऐसे में आपको कप्तानी छोड़कर चले जाना चाहिए। इस सवाल को सुनने के बाद शान मसूद के चेहरे पर साफतौर पर नाराजगी देखने को मिली जिसमें उन्होंने पास में खड़े पीसीबी के मीडिया डायरेक्टर की तरफ देखा और फिर उस सवाल पूछने वाले जर्नलिस्ट की तरफ देखने के साथ मुस्कुराया और फिर उन्होंने इस सवाल का कोई जवाब नहीं दिया।

टीम चयन को लेकर भी पीसीबी को करना पड़ रहा आलोचना का सामना

इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के लिए पीसीबी की तरफ से टीम का ऐलान कर दिया गया है, जिसमें अधिकतर वही खिलाड़ी शामिल हैं जो बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी टीम का हिस्सा थे। ऐसे में टीम चयन को लेकर भी पीसीबी को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। पाकिस्तानी टीम 7 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ मुल्तान के मैदान पर टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेलने उतरेगी।

ये भी पढ़ें

पाकिस्तानी कप्तान के बड़े बोल, 24 साल के इस खिलाड़ी को बता दिया विराट कोहली से बेहतर

जसप्रीत बुमराह का अद्भुत कारनामा, जेम्स एंडरसन को पछाड़ते हुए रचा कीर्तिमान

Latest Cricket News