A
Hindi News खेल क्रिकेट रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत जीतेगा और आईसीसी ट्रॉफी! बोले - मैं रुकूंगा नहीं

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत जीतेगा और आईसीसी ट्रॉफी! बोले - मैं रुकूंगा नहीं

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने आगे के प्लान को लेकर कई बड़े खुलसे किए हैं। रोहित शर्मा ने कहा है कि वह अब रुकने वाले नहीं हैं।

Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : GETTY रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा आने वाले दिनों के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था। भारतीय टीम के खिलाड़ी इन दिनों रेस्ट पर हैं। इसी बीच 21 अगस्त को मुंबई में सीएट क्रिकेट अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया था। जहां टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने कई बड़े खुलासे किए हैं। रोहित शर्मा का मानना है कि वह टी20 वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद भी नहीं रुके हैं। उनसे शो के दौरान जब उनके आगे के प्लान के बारे में पुछा गया तब उन्होंने इस पर खुलकर बातें की है।

क्या बोले कप्तान रोहित शर्मा

रोहित ने भारतीय कप्तान के रूप में अपने लक्ष्यों के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मैंने पांच आईपीएल ट्रॉफी जीती हैं, इसका एक कारण यह भी है। मैं रुकने वाला नहीं हूं। एक बार जब आपको मैच जीतने और कप जीतने का स्वाद मिल जाता है, तो आप रुकना नहीं चाहते और हम आगे बढ़ते रहेंगे, भविष्य में बड़ी चीजों के लिए प्रयास करते रहेंगे। 

रोहित शर्मा ने आगे कहा कि हमारे पास आने वाले कुछ ठोस दौरे हैं, और बहुत चुनौतीपूर्ण भी हैं। हमारे लिए, यह जीतते रहने की इच्छा कभी नहीं रुकती। एक बार जब आप कुछ हासिल कर लेते हैं, तो आप हमेशा और अधिक हासिल करने के लिए तत्पर रहते हैं और यही मैं भी करूंगा। मुझे पूरा यकीन है कि मेरे साथी भी इसी तरह सोच रहे होंगे। भारतीय क्रिकेट के लिए यह आगे बढ़ने का एक रोमांचक समय है। ईमानदारी से कहूं तो, मैंने पिछले दो सालों में भारतीय क्रिकेट में जो कुछ देखा है, उससे लगता है कि इसमें वाकई बहुत उत्साह है। अगले कुछ साल भी रोमांचक हैं, इसलिए उम्मीद है कि हम वहां जाकर खेल का आनंद ले सकेंगे और साथ ही हमारे सामने आने वाले अवसरों का पूरा लाभ उठा सकेंगे।

वर्ल्ड कप ट्रॉफी करेगी रोहित को मोटिवेट

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021-23 चक्र के फाइनल में उन्हें ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा और यकीनन उन्हें सबसे बड़ा दिल टूटना पड़ा जब अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खचाखच भरे दर्शकों के सामने फाइनल में उनका तीसरा वर्ल्ड विश्व कप जीतने की उम्मीदें ध्वस्त हो गईं। रोहित शर्मा के लिए यह दो सबसे बड़े सेट बैक में से एक रहे। उनके करियर में उन्हें हमेशा ये दो हार याद रहेंगे, लेकिन अब उनके पास एक आईसीसी ट्रॉफी है। जो उन्हें आगे के लिए मोटिवेट करता रहेगा।

Latest Cricket News