A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs SL: 'मेरे को क्या देख रहा', एकबार फिर से दिखा कप्तान रोहित शर्मा का मैदान में अनोखा अंदाज; देखें VIDEO

IND vs SL: 'मेरे को क्या देख रहा', एकबार फिर से दिखा कप्तान रोहित शर्मा का मैदान में अनोखा अंदाज; देखें VIDEO

IND vs SL: कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज के पहला मुकाबला टाई पर खत्म हुआ। इस मैच के दौरान एकबार फिर से कप्तान रोहित शर्मा का मैदान पर अनोखा अंदाज देखने को मिला, जिसमें उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Rohit Sharma And Virat Kohli- India TV Hindi Image Source : AP रोहित शर्मा का अनोखा अंदाज एकबार फिर से स्टंप माइक पर हुआ रिकॉर्ड

IND vs SL 1st ODI: भारत और श्रीलंका के बीच 2 अगस्त को कोलंबो को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच काफी रोमांचक अंदाज में खत्म हुआ। इस मुकाबले का अंत टाई रहा। वहीं भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का इस मैच के दौरान मैदान पर एकबार फिर से अनोखा अंदाज देखने को मिला जिसमें उनका एक वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। इस मैच में श्रीलंका की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर्स में 230 रनों का स्कोर बनाया था को वहीं टारगेट का पीछा करते हुए भारतीय टीम 47.5 ओवर्स में 230 के स्कोर पर सिमट गई।

मेरेको क्या देख रहा है, तू बता मुझे

श्रीलंका की टीम ने पहले वनडे मैच में टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी का फैसला किया था। इसके बाद भारतीय टीम के गेंदबाजों की बेहतरीन बॉलिंग की वजह से मेजबान टीम ने अपने 5 विकेट सिर्फ 101 के स्कोर पर गंवा दिए थे। इसके बाद जब 29वें ओवर में रोहित शर्मा ने वॉशिंग्टन सुंदर को गेंदबाजी सौंपी तो उस समय 7 के स्कोर पर बल्लेबाजी कर दुनिथ वेल्लालागे के खिलाफ ओवर की पांचवीं गेंद पर सुंदर ने उनके खिलाफ एलबीडब्लयू की अपील की जिसे मैदान अंपायर ने तुरंत नकार दिया। इसके बाद वॉशिंग्टन सुंदर तुरंत स्लिप में खड़े कप्तान रोहित शर्मा की तरफ देखने लगे। इसी दौरान रोहित जो अपने खास अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं।

रोहित ने वॉशिंग्टन सुंदर ने कहा कि क्या, तू मुझे बता, मेरेको को क्या देख रहा है। दरअसल सुंदर डीआरएस लेने के लिए कप्तान रोहित शर्मा की देख रहे थे हालांकि ये तय नहीं हो पा रहा था कि गेंद सीधे वेल्लालागे के पैड पर लगी है या फिर बैट पर। वहीं रोहित जो स्लिप के पीछे खड़े थे उनके लिए भी ये तय करना मुश्किल था। हालांकि बाद में भारतीय टीम ने डीआरएस नहीं लिया और ये फैसला सही भी साबित हुआ क्योंकि रिप्ले में देखने के बाद पता चला कि गेंद सीधे वेल्लालागे के बैट पर लगी थी।

रोहित के बल्ले से देखने को मिली शानदार 58 रनों की पारी

भारतीय टीम साल 2024 में वनडे फॉर्मेट में अपना पहला मुकाबला खेलने उतरी थी तो वहीं कप्तान रोहित शर्मा लगभग 9 महीनों के बाद इस फॉर्मेट में खेलने उतरे थे। भले ही ये मुकाबला टाई पर खत्म हुआ लेकिन रोहित अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित करने में एकबार फिर से कामयाब हुए जिसमें उनके बल्ले से स्पिनर्स के लिए मददगार इस पिच पर 47 गेंदों में 58 रनों की बेहतरीन पारी देखने को मिली जिसमें उन्होंने 7 चौके लगाने के साथ 3 छक्के भी लगाए। बता दें अब दोनों टीमों के बीच इस सीरीज का दूसरा मुकाबला 4 अगस्त को कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में ही खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें

Rohit Sharma Record: रोहित शर्मा ने बनाया सबसे बड़ा कीर्तिमान, भारत के हिटमैन बने नंबर वन

मनु भाकर से मेडल की हैट्रिक की उम्मीद, Paris Olympics के 8वें दिन भारत का रहेगा ये पूरा शेड्यूल

Latest Cricket News