A
Hindi News खेल क्रिकेट टेस्ट सीरीज जीतने के बाद गदगद हुए कप्तान रोहित, इस खिलाड़ी की तारीफ में खोल दिया दिल

टेस्ट सीरीज जीतने के बाद गदगद हुए कप्तान रोहित, इस खिलाड़ी की तारीफ में खोल दिया दिल

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा टेस्ट जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा खुश दिखाई दिए और उन्होंने कहा कि चौथे दिन हम उन्हें जल्दी आउट करना चाहते थे। फिर हमने बल्ले से भी अच्छा प्रदर्शन किया।

Rohit Sharma And Ravindra Jadeja- India TV Hindi Image Source : PTI Rohit Sharma And Ravindra Jadeja

Rohit Sharma Indian Cricket Team: बारिश से प्रभावित दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने शानदार अंदाज में 7 विकेट से जीत हासिल कर ली है। बारिश, खराब मौसम और गीली आउटफील्ड के कारण दूसरे और तीसरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी लेकिन इसके बावजूद भारत पांचवें दिन आराम से मैच जीतने में सफल रहा। बांग्लादेश की टीम दूसरी पारी में सिर्फ 146 रन ही बना पाई। इसके बाद टीम इंडिया को 95 रनों का टारगेट मिला, जिसे टीम इंडिया ने आसानी से चेज कर लिया। मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने आकाश दीप की तारीफ की है। 

इस पिच पर रिजल्ट हासिल करना बेहतरीन प्रयास: रोहित

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि खराब मौसम के कारण ढाई दिन गंवाने के बाद जब हम चौथे दिन मैदान पर आए तो उन्हें जल्द से जल्द आउट करना चाहते थे और देखना चाहते थे कि हम बल्ले से क्या कर सकते हैं। जब वे 230 रन पर आउट हो गए तो यह हमारे द्वारा बनाए गए रनों के बारे में नहीं था बल्कि हम उन्हें कितने ओवर करेंगे इस बारे में था। इस पिच पर रिजल्ट हासिल करना शानदार प्रयास था। यह एक जोखिम था जिसे हम लेने को तैयार थे क्योंकि जब आप इस तरह से बल्लेबाजी करने की कोशिश करते हैं तो आप कम स्कोर पर आउट हो सकते हैं। लेकिन हम इसके लिए तैयार थे, भले ही हम 100-120 रन पर आउट हो जाएं। उन्होंने कहा कि हमने (द्रविड़ के साथ) शानदार समय बिताया लेकिन जीवन आगे बढ़ता रहता है। मैं गौतम गंभीर के साथ खेल चुका हूं और जानता हूं कि वह किस तरह की मानसिकता के साथ आते हैं।

रोहित ने युवा बॉलर आकाशदीप की तारीफ की

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में आकाश दीप ने कमाल की गेंदबाजी की। उन्होंने सीरीज में कुल पांच विकेट हासिल किए। उनके प्रदर्शन से कप्तान रोहित खुश दिखे। उन्होंने कहा कि वह (आकाश दीप) अच्छा दिख रहा है। उसने काफी घरेलू क्रिकेट खेला है। जब आप इस तरह से ऊपर आते हैं तो आपने बहुत सारे ओवर फेंके होते हैं। उसके पास हुनर है। शरीर भी अच्छा है और लंबे स्पैल भी डाल सकता है। हम जानते हैं कि यह लड़का वह काम कर सकता है जिसकी टीम उम्मीद कर रही है। आपको अपनी बेंच स्ट्रेंथ तैयार करनी होगी। 

(Input: PTI)

यह भी पढ़ें: 

दो दिन का नहीं हुआ खेल, फिर भी भारत जीता मैच; टेस्ट क्रिकेट में बनाया तगड़ा माइलस्टोन

जो रूट के और करीब पहुंचे यशस्वी जायसवाल, केवल 2 ही बल्लेबाज कर सके हैं ये काम

Latest Cricket News